खेल बड़ी खबर

Jasprit Bumrah टी-20 वर्ल्डकप से बाहर, टीम इंडिया को बड़ा झटका

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले जोरदार झटका लगा है. टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान उनको पीठ दर्द की शिकायत हुई थी. ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच इस बार का टी20 विश्व कप खेला जाना है. बुधवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जिसे वह नहीं खेल पाए थे.

पीटीआई ने बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी दी है कि अब बुमराह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप बाहर हो गए हैं. बोर्ड की तरफ उनकी चोट को लेकर बुधवार को बताया गया था कि मेडिकल टीम इस पर नजर बनाए हुए है. एक दिन बात ही उनके विश्व कप से बाहर होने की खबर सामने आ रही है.

इंग्लैंड दौरे पर खेली गई सीरीज के दौरान उनको चोट लगी थी. इसके बाद से वह रिहैब में थे और एशिया कप में भी नहीं खेले थे. इसी महीने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज में उन्होंने चोट से वापसी की थी. इस सीरीज में वह महज दो मुकाबले ही खेल पाए थे.

Share:

Next Post

नितिन गडकरी का ट्वीट- 1 अक्टूबर से नहीं लागू होगा 6 एयरबैग का नियम

Thu Sep 29 , 2022
नई दिल्ली: कारों में 6 एयरबैग अनिवार्य करने वाला नियम अब 1 अक्टूबर 2022 को लागू नहीं होगा. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अब 6 एयरबैग का नियम 1 अक्‍टूबर 2023 से लागू किया जाएगा. गडकरी ने बताया कि जल्द इस नियम को लागू […]