बड़ी खबर

J&K: घुसपैठियों को देख भारत-पाक सेना ने की फायरिंग, गोलियों की आवाज से थर्राया करमाड़ा क्षेत्र

जम्मू (Jammu)। पुंछ (Poonch) में कल देर शाम को नियंत्रण रेखा (Line of control) स्थित करमाड़ा क्षेत्र (karmada area) गोलियों की आवाज (echoing with gunshots) से गूंज उठा। घुसपैठिये (Infiltrators) देखने पर भारत (Indian) और पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) की ओर से अपने-अपने क्षेत्र में करीब 15 मिनट तक फायरिंग की गई। अचानक हुई फायरिंग से क्षेत्र के लोग भयभीत हो गए।


देर शाम हुई गोलीबारी को लेकर सुरक्षाबलों ने किसी भी प्रकार के संघर्ष विराम के उल्लंघन से इन्कार किया है। सूत्रों के अनुसार रात करीब 6:10 बजे करमाड़ा के उस पार तैनात पाकिस्तानी सेना की बलोच रेजिमेंट द्वारा अपने क्षेत्र में कुछ हरकत देखकर गोलीबारी की गई।

उधर, घुसपैठ के प्रयास की आशंका को देखते भारतीय सेना ने भी अपने क्षेत्र में कुछ मिनट तक गोलीबारी की। नियंत्रण रेखा के अग्रिम क्षेत्रों में इस प्रकार से अपने-अपने क्षेत्र में गोलीबारी करना नियमित सैन्य प्रक्रिया है।

Share:

Next Post

राज्यसभा चुनाव में 26 साल पहले भी हुई थी क्रॉस वोटिंग, कांग्रेस उम्मीदवार को झेलनी पड़ी थी हार

Wed Feb 28 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) में कांग्रेस (Congress) के साथ बड़ा ‘खेला’ हो गया. कांग्रेस के छह विधायकों (MLA) ने बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार हर्ष महाजन (Candidate Harsh Mahajan) को क्रॉस वोटिंग (cross voting) कर जितवा दिया. राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कोई नई बात […]