बड़ी खबर

कंझावला केस के आरोपी आशुतोष को मिली बेल, अदालत ने रखी ये शर्त

नई दिल्ली। कंझावला केस के आरोपी आशुतोष भारद्वाज को जमानत मिल गई है। रोहिणी कोर्ट ने 50 हजार के बेल बांड पर जमानत दी। साथ ही एक शर्त रखी है। अब बिना अदालत के इजाजत से दिल्ली से बाहर नहीं जा सकता है। कोर्ट ने कहा, ‘आरोपी सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करेगा और गवाहों से कोई संपर्क नहीं करेगा।’ बता दें दिल्ली पुलिस ने आशुतोष की जमानत का विरोध जताया था। कहा था कि जांच अहम मोड़ पर है। घटना के चश्मदीदों से पूछताछ बाकी है। ऐसे में आशुतोष भारद्वाज को रिहा करना ठीक नहीं है।

ब्लड सैम्पल को पुलिस को सौंपे
वहीं कंझावला केस के आरोपियों के ब्लड सैम्पल को एफएसएल ने पुलिस को सौंप दिए। अब यह बात क्लियर हो जाएगी कि आरोपियों ने घटना वाली रात नशे में थे या नहीं। साथ ही यह जानने की कोशिश होगी कि मृतक अंजलि सिंह के खून में अल्कोहल था या नहीं।


11 पुलिसकर्मी निलंबित
कंझावला केस में दिल्ली पुलिस के 11 कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। जिन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है, वो घटना के समय चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर थे। गृह मंत्रालय ने इस मामले में पुलिस को तीन पीसीआर वैन और तीन चौकियों में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को निलंबित करने का सस्पेंड दिया था।

नए साल के पहले दिन हुई थी दर्दनाक घटना
गौरतलब है कि नए साल के पहले दिन अंजलि की स्कूटी को कार ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद मृतक कार में फंस गई। इसके बाद युवती को आरोपियों ने 12 किमी तक सुल्तानपुरी से कंझावला तक सड़कों पर घसीटा। इस दर्दनाक हादसे में उसकी मौत हो गई। परिवार में अंजलि इकलौती सहारा थी। इस मामले में अंजलि की मां ने दिल्ली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

एनजीओ ने की मदद
अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए NGO मीर फाउंडेशन सामने आया है। एनजीओ ने अंजलि के परिवार को आर्थिक मदद मुहैया कराई है।

Share:

Next Post

इंदौर में महानायक अमिताभ बच्चन ने किया कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन

Tue Jan 17 , 2023
इंदौर। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन इंदौर में हैं। उन्होंने यहां कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण किया। दीप प्रज्वलित करने के बाद वह पीछे हट कर खड़े हो गए, इसमें उनके साथ जया बच्चन, टीना अंबानी, अनिल अंबानी, राजेश मेहता, हॉस्पिटल को टीम भी शामिल थे। कोकिलाबेन अस्पताल दो एकड़ में […]