बड़ी खबर

प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को अंतरिम जमानत दे दी कर्नाटक हाई कोर्ट ने


बेंगलुरु । कर्नाटक हाई कोर्ट (Karnataka High Court) ने प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को (To Prajwal Revanna’s mother Bhavani Revanna) अंतरिम जमानत दे दी (Granted Interim Bail) । सेक्स वीडियो स्कैंडल से जुड़े अपहरण के एक मामले में शुक्रवार को अदालत ने 14 जून तक के लिए उनकी जमानत मंजूर की है।


उच्च न्यायालय ने आदेश सुनाते हुए भवानी रेवन्ना को शुक्रवार को एक बजे जांच के लिए उपस्थित होने और जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया। भवानी रेवन्ना के उनके गृह जिले हासन और मैसुरु जिले के के.आर. नगर ताल्लुक, जहां से शिकायतकर्ता का संबंध है, में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। अदालत ने विशेष जांच दल (एसआईटी) को निर्देश दिया है कि उन्हें शाम पांच बजे के बाद पूछताछ के लिए न रोका जाये।

एसआईटी की ओर से अदालत में उपस्थित पूर्व एडवोकेट जनरल रवि कुमार वर्मा ने अदालत से भवानी रेवन्ना को पूछताछ के लिए एसआईटी की हिरासत में भेजने की मांग की। उन्होंने कहा कि एसआईटी अधिकारियों के होलेनरसीपुर में उनके घर के बाहर पूरा दिन इंतजार करने के बाद भी भवानी रेवन्ना पूछताछ के लिए सामने नहीं आईं। भवानी पर अपने बेटे और पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तारी से बचाने के लिए सेक्स स्कैंडल की एक पीड़िता के अपहरण की साजिश में शामिल होने का आरोप है। प्रज्वल रेवन्ना को एसआईटी गिरफ्तार कर चुकी है।

Share:

Next Post

महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल! उद्धव ठाकरे गुट में शामिल हो सकते हैं 6 विधायक

Fri Jun 7 , 2024
नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजों (results of lok sabha elections) के बाद महाराष्ट्र की राजनीति (politics of Maharashtra) में अटकलों का दौर शुरू हो गया है. लोकसभा चुनाव में शिंदे और अजित गुट (Shinde and Ajit faction) को बड़ी हार मिली है. शिंदे गुट मौजूदा सांसदों की सीटें भी बरकरार नहीं रख सका है. […]