मनोरंजन

Bhool Bhulaiyaa 2 Collection: कार्तिक आर्यन बने हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन, पहले वीकएंड का नया रिकॉर्ड


मुंबई। रविवार का दिन हिंदी सिनेमा के लिए एक खास दिन रहा। इस दिन निर्माता करण जौहर की फिल्मों से निकाले गए एक हीरो ने साल के सबसे बड़े पहले वीकएंड का रिकॉर्ड बनाया। और, वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की अगली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में उन्हीं के लॉन्च किए एक हीरो ने उन्हें अपने ही हीरो को ‘द मोस्ट अनॉइंग पर्सन’ का खिताब देने पर मजबूर कर दिया।

हिंदी सिनेमा के लिए ये रविवार एक नई दिशा और दशा तय करने वाला दिन होने वाला है। इन दोनों हीरो में में से एक अपने बूते फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने में लगा है और उसका नाम है कार्तिक आर्यन, उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने रविवार को उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है। दूसरे हीरो हैं वरुण धवन। निर्देशक डेविड धवन के बेटे। लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी वह करण जौहर की अगली फिल्म के हीरो हैं।

रविवार का दिन हिंदी सिनेमा के लिए साल का सबसे बड़ा दिन बनकर आया। इस दिन कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने अपनी उम्मीद से कहीं ज्यादा का कलेक्शन करके ये साफ संकेत दिया कि हिंदी सिनेमा के दर्शक अब सिर्फ मनोरंजन फिल्में देखना चाहते हैं।

वे अपने सितारों को सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं और उनकी फेसबुक, इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया की पोस्ट्स, रील्स और दूसरे टोटकों के भ्रम में नहीं आने वाले। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रविवार को करीब 20 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी, लेकिन ये आंकड़ा फिल्म ने शाम तक ही पार कर लिया था।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने रविवार को शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 23.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है। टिकटों की बिक्री के जो आंकड़े अभी तक मिले हैं उनके मुताबिक फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन रविवार को करीब 27 करोड़ रुपये रहा है।

फिल्म के नेट कलेक्शन के 23.50 करोड़ तक पहुंचने के साथ ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले वीकएंड पर 55.95 करोड़ रुपये की कमाई का साल का नया रिकॉर्ड बनाया है। हिंदी सिनेमा में इस साल किसी फिल्म की पहले वीकएंड पर की गई ये सबसे ज्यादा कमाई है। फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग भी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है।

Share:

Next Post

TMKOC: एकबार फिर जेठालाल को लग सकता है बड़ा झटका! शो से बाहर हो सकती हैं 'बबीता जी'

Mon May 23 , 2022
डेस्क। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है। इसका हर किरदार अपने आप में खास है। दर्शकों को भी इस शो से काफी लगाव है, लेकिन तारक मेहता के दर्शकों के लिए एक बार फिर बुरी खबर है। शैलेष लोढ़ा के बाद अब एक और कलाकार शो को अलविदा कहने […]