मनोरंजन

Katrina Kaif और Vicky Kaushal अगले सप्‍ताह कर सकते है शादी! सीक्रेट प्लान लीक

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी(rajkumar rao and patralekha wedding) के बाद अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर बज बना हुआ है. दोनों जयपुर में ग्रैंड अंदाज में शादी (wedding in jaipur in grand style) करने जा रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि इस ग्रैंड शादी के पहले हीविक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे के होने वाले हैं. दरअसल दोनों राजस्थान(Rajasthan) जाने से पहले ही सीक्रेट तरीके से शादी रचाने जा रहे हैं.
जी हां! विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह रूमर्ड कपल भव्य शाही शादी के लिए जयपुर जाने से पहले ही मुंबई में शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding) कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल अपनी शादी की तैयारियों में जुट गया है.


इस खबर की मानें तो मुंबई में शादी के बाद उनकी दो शादियां जयपुर में भी होंगी. हालांकि विक्की और कैटरीना दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. इस बीच, हाल ही में एक साक्षात्कार में, आयुष्मान खुराना को कई महिला सितारों के नाम दिए गए और पूछा गया कि अगर उन्हें अपने जीवन में ‘आशिकी’ करनी है तो वह किसका नाम सबसे पहले लेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कैटरीना कैफ कर नाम सबसे पहले लिया था.
आयुष्मान ने कहा, ‘सुनो, मैं कैटरीना की तरह डांस नहीं कर सकता. मैं नहीं जानता यार कैटरीना कैफ को, लेकिन हां, विक्की (कौशल) एक पंजाबी है, इसलिए मुझे यकीन है कि मेरा और उनका कुछ पंजाबी जुड़ाव जरूर है.’ आपको बता दें कि हर्षवर्धन कपूर ने पहले विक्की और कैटरीना के रिश्ते की पुष्टि की थी. जूम के साथ जून के एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन से पूछा गया कि बॉलीवुड का कौन सा अफवाह वाला रिश्ता सच्चा है. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है. क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं.’
इस बीच, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विक्की और कैटरीना के मैनेजर्स ने मेहमानों के लिए थोक में किराये की कारें बुक कर ली हैं. परिवार के सदस्यों के अलावा, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म उद्योग से अपने दोस्तों और करीबियों को बुलाने वाले हैं. उनकी गेस्ट लिस्ट में वरुण धवन, रोहित शेट्टी, करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और नताशा दलाल शामिल हैं.

Share:

Next Post

असामान्‍य उंगली वालों से हमेशा रहे सावधान, हो सकता है भारी नुकसान

Thu Nov 25 , 2021
नई दिल्ली। हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) में केवल हाथ पर उकरी लकीरों (hand drawn lines) के बारे में ही बात नहीं की जाती बल्कि इसके जरिए किसी भी इंसान का संपूर्ण व्यक्तित्व (whole personality) तक जांचा जा सकता है. माना जाता है कि जिन लोगों की उंगलियां खास शेप वाली हों, उनसे हमेशा बचकर रहना चाहिए. […]