बड़ी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कदम-कदम पर विफल रहने वाला ‘तानाशाह’ करार दिया केजरीवाल ने


नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को कदम-कदम पर विफल रहने वाला ‘तानाशाह’ (As A ‘Dictator’ who Failed at Every Step) करार दिया (Termed) ।


केजरीवाल ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी की ‘महा रैली’ के दौरान रविवार को केंद्र पर तीखा हमला बोला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कदम-कदम पर विफल रहने वाला ‘तानाशाह’ करार दिया। उन्होंने केंद्र के अध्यादेश को ‘हिटलरशाही’ करार दिया। केजरीवाल ने पीएम मोदी को चौथी कक्षा तक पढ़ा राजा बताया और दिल्ली के सात सांसदों को भाजपा का गुलाम कहा। उन्होंने उन पर दिल्ली में विकास कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया।

केजरीवाल ने कहा, 12 साल बाद हम रामलीला मैदान में इकट्ठे हुए हैं। पिछली बार हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए इकट्ठा हुए थे, इस बार हम एक अत्याचारी के खिलाफ लड़ने के लिए जुटे हैं, लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए इकट्ठा हुए हैं। केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में उनका केस लड़ने के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी को भी धन्यवाद दिया।

Share:

Next Post

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक मुंबई में तीन दिवसीय राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे

Sun Jun 11 , 2023
लखनऊ । उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक (BJP MLAs from Uttar Pradesh) 15 से 17 जून के बीच (Between 15 to 17 June) मुंबई में होने वाले (To be Held in Mumbai) तीन दिवसीय राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन भारत (Three-Day National Legislators Conference India) में शामिल नहीं होंगे (Will Not Attend) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) […]