मनोरंजन

अपने लव रिलेशन पर कियारा ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) फैंस के फेवरेट कपल हैं. लंबे समय से दोनों के रिश्ते में होने की खबरें आ रही हैं, लेकिन दोनों ने इस पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है. फैंस कियारा और सिद्धार्थ की नजरों में एक दूसरे के लिए प्यार साफ देख सकते हैं. तो वहीं पैपराजी भी दोनों को सीक्रेटली मिलते हुए कैमरा में कैद करता है. इतने समय तक लुका-छुप्पी खेलने के बाद आखिरकार अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर किया है. इसके लिए आप करण जौहर (Karan Johar) को शुक्रिया कह सकते हैं.

कियारा ने रिश्ते पर कही ये बात
असल में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल पहुंचे थे. इस एपिसोड में करण ने सिद्धार्थ को उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी का एक वीडियो दिखाया. यह वीडियो करण के शो के नए एपिसोड का था, जिसमें कियारा आडवाणी अपने को-स्टार शाहिद कपूर संग नजर आने वाली हैं. वीडियो में करण, सिद्धार्थ को लेकर कियारा से सवाल कर रहे हैं.


करण, कियारा से पूछते हैं कि क्या सिद्धार्थ संग उनका रिश्ता उनके किरदार प्रीति के कबीर सिंह (Kabir Singh) संग वाले हिंसक रिश्ते से अलग है. इसपर कियारा ने स्माइल किया और कहा कि करण उनके मुंह से जानबूझकर जवाब निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं. इसपर करण जौहर ने कहा कि अपने रिश्ते को लोग पिछले सीजन में छुपाया करते थे. कियारा ने कहा कि ना तो रिश्ते में होने की बात मान रही हैं और ना ही इससे इनकार कर रही हैं. हालांकि अंत में उन्होंने कह ही दिया कि वह और सिद्धार्थ, करीबी दोस्त से ज्यादा हैं.

सिद्धार्थ ने किया रिश्ते कंफर्म!
कियारा आडवाणी से शादी को लेकर भी करण जौहर ने सवाल किया. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वह जिंदगी में यह भी करना चाहती हैं, लेकिन ‘कॉफी विद करण’ (‘Koffee with Karan’) पर अपना प्लान नहीं बताएगी. वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिखाने के बाद करण ने एक्टर से रिएक्शन मांगा. सिद्धार्थ बोले, ‘क्यों इतना परेशान किया आपने करण उसको.’

करण जौहर ने आगे कहा कि उन्होंने सोच लिया है कि वह शादी पर क्या करेंगे. इसपर सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- ‘आप तैयार हैं, अब हमें भी होने दीजिए…’ सिद्धार्थ की इस बात पर विक्की कौशल ने मजेदार लुक दिया. ऐसे में माना जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है. बाद में सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि, ‘करण देखते हैं. सभी काम करना चाहते हैं और खुशहाल भविष्य और जिंदगी चाहते हैं. इस बात को जानकर अच्छा लगा कि हमारे साथ आपका आशीर्वाद है.’

करण ने सिद्धार्थ को वॉर्निंग देते हुए कि अगर उन्होंने अपनी शादी में करण को इनवाइट नहीं किया तो थप्पड़ खाएंगे. इसपर सिद्धार्थ ने वादा किया कि ऐसा नहीं होगा.

बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिश्ते की तो दोनों काफी समय से साथ हैं. दोनों ने फिल्म ‘शेरशाह’ में काम भी किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री के खूब चर्चे हुए. कुछ समय पहले कपल के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं. इन खबरों को भी दोनों ने अपने तरीके से खारिज किया है. अक्सर ही पार्टी और इवेंट्स में कियारा और सिद्धार्थ साथ दिख जाते हैं. अब दोनों का रिश्ते कंफर्म हो गया है तो उनके फैंस भी काफी खुश हैं.

Share:

Next Post

धार के कारम बांध को लेकर सियासत शुरू, आप ने किया विरोध प्रदर्शन

Thu Aug 18 , 2022
भोपाल। प्रदेश में धार जिले के कारम बांध (karam dam) को फोड़कर खाली करने के बाद सियासत शुरू हो गई है। दो दिन पहले एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (State Congress President Kamal Nath) कांग्रेसियों की फौज लेकर धार जिले की धरमपुरी (Dharampuri) तहसील पहुंचे तो वहीं अब आम आदमी […]