देश मध्‍यप्रदेश

थोक सब्जी मंडी में उड़ी कोविड नियमों की धज्जियां

गुना। कोरोना संक्रमण (corona infection) को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग की ओर से हिदायतें जारी की गई हैं कि मास्क पहनें और शारीरिक दूरी का ख्याल रखें, लेकिन जिले में लोग अभी भी इसका पालन नहीं कर रहे हैं। शहर की नानाखेड़ी स्थित थोक सब्जी मंडी में रविवार को कोविड सेफ्टी गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ती नजर आई।
हालांकि जिलेभर में कोविड के मामले में थम गए हैं। लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार तीसरी लहर के संकेत दे रहा है। यदि शहरभर में ऐसे ही हालात रहे तो इसके और गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

नानाखेड़ी स्थित थोक सब्जी फल मंडी में गांवों से सब्जी लेकर  आए ग्रामीणों समेत अड़ातियों, सब्जी दुकानदारों अन्य लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। यहां भीड़ बहुत ’यादा रहती है। रविवार सुबह लोग शारीरिक दूरी जैसे नियम को भूले बैठे थे। वहीं संक्रमण की अनदेखी करते हुए अधिकांश लोगों के मुंह पर मास्क भी न के बराबर था। लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मंडी में मेला जैसी स्थिति बनी हुई थी। ऐसे में लोग खुद कोरोना संक्रमण को बढ़ावा देते हुए अपनी और दूसरों की जान मुश्किल में डाल रहे हैं। लेकिन लोग हैं कि सबकुछ जानते हुए भी संक्रमण के खतरे से अंजान बने हुए हैं।

 

Next Post

सोमवार का राशिफल

Mon Jun 21 , 2021
  सोमवार का राशिफल युगाब्ध-5123, विक्रम संवत 2078, राष्ट्रीय शक संवत-1943 सूर्योदय 06.27, सूर्यास्त 06.50, ऋतु – ग्रीष्म ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष एकादशी, सोमवार, 21 जून 2021 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। […]