इंदौर न्यूज़ (Indore News)

विधानसभा समितियों की बैठक में बड़े नेताओं की सीख…पार्टी की बुराई मत करो

  • चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय पर तीन विधानसभा क्षेत्रों की बैठक, तीन की आज

इन्दौर (Indore)। विधानसभा क्षेत्र की टोली को लेकर कल भाजपा कार्यालय पर तीन क्षेत्रों की बैठकें हुईं। बैठक के बहाने नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने विशेष तौर पर कहा कि जो लोग अपने पार्षद, विधायक और सांसद की बुराई करते हैं और बुराई करने वालों का साथ देते हैं, वे ये आदत छोड़ दें, नहीं तो पार्टी उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। यह सुन पदाधिकारी एक-दूसरे का मुंह देखते रह गए। प्रदेश स्तर पर चुनाव को लेकर बनाई गई समितियों के पहले सभी जिलों में विधानसभा स्तर पर समिति का गठन किया गया है। इस समिति में 19 पदाधिकारी रखे हैं, जिसमें क्षेत्र के विधायक, एक विधानसभा प्रभारी और पार्षदों के साथ-साथ वरिष्ठ नेताओं को रखा है।

कल भाजपा कार्यालय पर विधानसभा 1, 4 और 5 नंबर की बैठक हुई, जिसे नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने संबोधित किया। बैठक में रणदिवे ने विधानसभा चुनाव के लिए विधानसभा स्तर पर बनाई गई समितियों को क्या-क्या काम करना है, इसको लेकर जानकारी दी गई और कहा कि जो भी काम दिए जा रहे हैं, वो ईमानदारी से किए जाएं। बैठक में यह भी कहा कि सरकार की जितनी भी योजना हैं, उनको लोगों को बताएं और उनको लाभ दिलाकर पार्टी से जोड़ें। एक समय तो रणदिवे ने कहा कि मुझे बार-बार जानकारी मिल रही है कि कुछ लोग पार्टी के प्रति नकारात्मक माहौल बनाते हैं और अपनी ही पार्टी के जनप्रतिनिधि के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर बुराई करते हैं, ऐसा नहीं चलेगा। ऐसे लोगों पर हमारी निगाह है और हम उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे। आज दो, तीन और राऊ विधानसभा की बैठकें होना है।


12 अगस्त की तैयारी करें
12 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सागर आ रहे हैं और वहां वे रविदास मंदिर की आधारशिला रखेंगे। इसके लिए प्रदेश के अलग-अलग स्थानों से यात्रा निकाली जाएगी। आपके क्षेत्र की यात्रा में आप लोगों को शामिल रहना है और अजा वर्ग के लोगों को उसमें जोडऩा है।

सम्मेलन में ढाई से 3 हजार लोग
आने वाले समय में विधानसभा स्तर पर सम्मेलन भी आयोजित किए जाना है, जिसमें एक सम्मेलन में कम से कम ढाई से तीन हजार लोग होना चाहिए। कोशिश की जाए कि इसमें अधिक से अधिक नए लोग शामिल हों। उन्हें पार्टी के कामों की जानकारी दी जाए।

Share:

Next Post

कल दिनभर रुक-रुककर बारिश, पश्चिम में 1.6, मध्य में 2.4 और पूर्व में 2 इंच बारिश

Sun Jul 23 , 2023
आज भी भारी बारिश की चेतावनी के साथ मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट, पश्चिम और पूर्वी शहर में बारिश का आंकड़ा 20 इंच और मध्य में 23 इंच के पार इन्दौर (Indore)। शहर में कल सुबह से रात तक रुक-रुककर बारिश का दौर लगातार जारी रहा। इस दौरान पूरे शहर में डेढ़ से ढाई इंच […]