देश

दिल्ली एयरपोर्ट पर अचानक गुल हुई बत्ती, मची अफरातफरी

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार (17 जून) को अचानक बिजली गुल हो गई. बताया जा रहा है कि ग्रिड फेल होने की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर करीब दो मिनट तक बिजली गायब रही. जानकारी के मुताबिक बैकअप के कारण कुछ ही सेकेंड में टिकट काउंटर और अन्य सुविधाएं सामान्य तौर पर चालू हो गईं.

हालांकि, पूरे एयरपोर्ट का एसी सिस्टम बैक अप में शिफ्ट होने में करीब पांच मिनट का समय लग गया, जिसके कारण एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल बनने लगा था. जीएमआर के मुताबिक अब सब कुछ सामान्य है. गौरतलब है कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के पास दो दिन के पॉवर बैकअप का इंतजाम रहता है.


आईजीआई एयरपोर्ट पर सोवार की दोपर करीब डेढ़ बजे बिजली गायब हो गई. इसके चलते चेक इन, टिकटिंग व अन्य सुविधाएं काफी देर के लिए प्रभावित रहीं. इस दौरान तमाम चीजों में हो रही देरी से यात्रियों को परेशानी से दो-चार होना पड़ा. इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यात्रियों ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते पोस्ट लिखे. इन पोस्ट्स में यात्रियों ने लंबी कतारों, एयरलाइन स्टाफ की ओर से न दी जा रही अपडेट और फ्लाइट छूटने की चिंता जाहिर की.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली एयरपोर्ट का टी3 टर्मिनल बिजली गुल होने से पूरी तरह से चोक हो गया है. उन्होंने लिखा कि कोई काउंटर, डिजी यात्रा, कुछ भी काम नहीं कर रहा है. ये चौंकाने वाला है. वहीं, एक अन्य यूजर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आईजीआई एयरपोर्ट पर करीब 15 मिनट से बिजली गायब है. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने बिजली गुल होने को लेकर अलग-अलग दावे किए हैं.

Share:

Next Post

कौन बनेगा विपक्ष का नेता? राहुल किस सीट से देंगे इस्तीफा, आज खरगे के घर पर तय कर लेगी कांग्रेस

Mon Jun 17 , 2024
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर पर आज सोमवार (17 जून) को बड़ी और अहम बैठक होने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, शाम पांच बजे होने वाली इस बैठक में राहुल गांधी की सीट के साथ-साथ लोकसभा अध्यक्ष और नेता विपक्ष जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में […]