इंदौर न्यूज़ (Indore News)

लोकायुक्त ने वनरक्षक को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर लोकायुक्त (indore lokayukta) की टीम ने एक किसान (Farmer) से दस हजार (ten thousand) की रिश्वत (Bribe) लेते भिकन गांव में कार्यरत एक वनरक्षक (Forest Guard) को रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) किया। लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल (DSP Praveen Singh Baghel) ने बताया कि आवेदक सिद्धार्थ उर्फ राजा गोड पिता श्याम सिंह गोड़ निवासी त्रिवेणी कॉलोनी भिकन गांव जिला खरगोन ने इंदौर लोकायुक्त एसपी एस एस ओ श्रॉफ को शिकायत की थी कि वनरक्षक रामलाल सिटलै द्वारा उससे 10000 की रिश्वत मांगी जा रही है।


दरअसल सिद्धार्थ जेसीबी चालक है और क्षेत्र में रहने वाले कृषक दिनेश पुनासिया के स्वामित्व की जमीन को समतल कर रहा था। इसके बदले में आरोपी वनरक्षक उस से रिश्वत मांग रहा था। यही नहीं उसने काम भी रोक दिया था। लोकायुक्त डीएसपी ने बताया कि शिकायत की जांच की गई तो सत्य पाई गई। इस पर यहां से गई टीम ने चालक को₹10000 लेकर भेजा गया और जैसे ही वनरक्षक ने रिश्वत ली उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी वनरक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है कार्रवाई जारी है।

Share:

Next Post

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर राकेश टिकैत ने CISF की महिला जवान का किया समर्थन

Fri Jun 7 , 2024
चंडीगढ़। बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। कंगना को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ की महिला जवान ने एयरपोर्ट पर चिल्ला-चिल्लाकर कहना शुरू कर दिया कि वह कंगना रनौत की बयानबाजी से नाराज थी। दरअसल कंगना रनौत ने […]