Uncategorized

Love Marriage: पत्नी पूनम के साथ होने वाले समधी के घर पहुंचे ‘शॉटगन’

नई दिल्ली (New Delhi)। जल्‍द ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal) शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. खबरें आईं कि सोनाक्षी का परिवार इस शादी से खुश नहीं हैं. दुनिया-जहान में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने शादी का न्योता भेज दिया, लेकिन ना पापा शत्रुघ्न सिन्हा से कोई सलाह ली और न मां पूमन को खबर की. भाई लव भी बहन के इस कदम से खुश नहीं है. लेकिन, इस सारी खबरों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तब पूरी तरह से गलत ठहरा दिया, जब वह खुद पत्नी पूनम के साथ होने वाली समधी के घर पहुंचे और होने वाले दामाद यानी जहीर इकबाल को कोली भरकर पोज देते नजर आए. हालांकि, उनके हाव-भाव देखने के बाद लोग सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दो दिन बाद यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बेटी की खुशियों में उनके मम्मी-पापा भी शामिल होने वाले हैं. बीती रात शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम के साथ होने वाले समधी के घर पहुंचे, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को देख फैंस सोनाक्षी और जहीर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं.

होने वाले समधी के घर पहुंचे ‘शॉटगन’
दरअसल, इंस्टाग्राम पर शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ नजर आ रहे हैं. बीती रात शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिंह के साथ होने वाले समधी इकबाल रतनसी के घर पहुंचे, जहां पैप्स ने उन्हें स्पॉट किया. पैप्स ने पूनम और शत्रुघ्न दोनों से एक पोज देने के लिए कहा, लेकिन पूनम पैप्स को इग्नोर करके आगे बढ़ गई. वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा अपने होने वाले दामाद से साथ रुके और उन्होंने पैप्स को पोज दिए.



शादी से बांद्रा में स्पॉट हुई सोनाक्षी
इससे पहले सोनाक्षी को पैपराजी ने मुंबई के बांद्रा इलाके में देखा था. एक्ट्रेस सफेद रंग के आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज देने से इनकार कर दिया. लेकिन उनके चेहरे पर एक्साइटमेंट साफ देखा जा सकता था. दिलचस्प बात यह है कि उनके पिता को भी बांद्रा पहुंचे थे. आपको बता दें कि, सोनाक्षी की शादी का रिसेप्शन बांद्रा में शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां बास्टियन में होना है.


सोशल मीडिया पर ट्रोल्स बोले- ‘बेटी ने पिता को खामोश कर दिया…’
हालांकि, इन वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर सोनाक्षी ट्रोल्स की नजरों में आ गई हैं. मां पूनम सिंह और पापा शत्रुघ्न सिन्हा को जहीर के साथ देखने के बाद ट्रोल्स कह रहे हैं, ‘बेटी ने पिता को खामोश कर दिया…’ एक अन्य ने लिखा- ‘औलाद मां-बाप से क्या-क्या नहीं करा देती.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘उनके चेहरे को देखों वो खुश नहीं लग रहे हैं’. एक अन्य ने वीडियो को देख लिखा- ‘ये तो खुद खामोश हो गया’.

शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न-पूनम
बता दें, लगातार खबरें आ रही थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा की शादी से खुश नहीं है. इसलिए वो शादी में हिस्सा नहीं लेंगे. हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने साफ कर दिया कि वो शादी से खुश हैं और इसमें हिस्सा जरूर लेंगे. वो सोनाक्षी से बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने झूठ फैलाने वाले लोगों से कहा था कि इससे आपका कोई लेनादेना नहीं है. आप अपने काम से काम रखिए।

Share:

Next Post

IPO में बढ़ रही धांधली पर लगेगी रोक, SEBI ने दिए निगरानी बढ़ाने के निर्देश

Fri Jun 21 , 2024
डेस्क। सेबी ने आईपीओ में बढ़ रही धांधली पर रोक लगाने के लिए कमर कस ली है। इसके लिए नियामक ने स्टॉक एक्सचेंजों को प्री-ओपन कॉल नीलामी सत्र में दुरुपयोग रोकने के लिए निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया है। आईपीओ शेयरों के कारोबार में लगातार धांधली बढ़ रही है। इस बढ़ती धांधली पर अब रोक लगाई जाएगी। […]