मनोरंजन

महादेव बेटिंग ऐप केस: श्रद्धा कपूर को ईडी ने भेजा समन, आज हो सकती है पेशी

नई दिल्‍ली (New Dehli) । ‘महादेव बेटिंग ऐप’ (‘Mahadev Betting App’)मामले में अब सिनेमा (Cinema)के सितारों का भी नाम जुड़ता नजर आ रहा है। पहले जहां कॉमेडियन (comedian)कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, हिना खान और रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय(Enforcement Directorate) (ईडी) ने समन भेजकर अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा, तो वहीं अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक आज (शुक्रवार) श्रद्धा को ईडी के सामने पेश होना होगा और उनसे पूछताछ होगी।


रणबीर ने मांगा दो हफ्ते का वक्त

बता दें कि ईडी पहले ही मामले में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजकर छह अक्टूबर को रायपुर के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दे चुकी है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने दो सप्ताह का समय मांगा है। अधिकारियों ने बताया कि हाल में तीनों कलाकारों को समन भेज कर एजेंसी के रायपुर कार्यालय में अलग-अलग तारीखों पर पेश होने को कहा गया है।

ऐप का प्रचार और शादी में शामिल हुए सेलेब्स

ईडी, धनशोधन निषेध अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इनका बयान दर्ज करेगी और यह समझने की कोशिश करेगी कि ऐप के प्रवर्तकों द्वारा कथित तौर पर किए गए भुगतान और धन प्राप्ति का तरीका क्या था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन कलाकारों को मामले में आरोपी नहीं बनाया जाएगा। बताया जाता है कि इन कलाकारों ने महादेव ऐप का प्रचार किया और कुछ ने ऐप के एक प्रवर्तक की विदेश में हुई शादी में मेहमानों का मनोरंजन किया था।

Share:

Next Post

रिया चक्रवर्ती ने जेल में किया था नागिन डांस, बोलीं- मैं पूरी तरह टूट गई थी....

Fri Oct 6 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli)। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Bollywood actress Rhea Chakraborty)ने जेल में बिताए दिनों को याद किया। दरअसल, तीन साल पहले जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Late actor Sushant Singh Rajput)का निधन हो गया था तब रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस (drug case)में छह हफ्तों के लिए भयखला जेल भेज (send to […]