बड़ी खबर राजनीति

राजनीतिक तकरार के बीच 28 को दिल्ली में PM Modi से मिलेंगी Mamata

कोलकाता। केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार से राजनीतिक तकरार (Political wrangling with Narendra Modi government) के बीच मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी (Chief Minister and Trinamool chief Mamata Banerjee) अगले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने जा रही हैं। तृणमूल सूत्रों ने बताया है कि आगामी 28 जुलाई को वह दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगी।

सूत्रों के अनुसार ममता सोमवार को दिल्ली पहुंच रही हैं और आगामी पांच दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के अलावा राष्ट्रपति के साथ मुलाकात करेंगी। साथ ही अन्य पार्टियों के नेताओं के साथ भी मुलाकात कर सकती हैं। इससे पहले ही उनकी पार्टी का महासचिव व उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी दिल्ली पहुंच चुके हैं। गुरुवार को उन्होंने बनर्जी के दिल्ली सफर के संबंध में अपने सांसदों के साथ बैठक भी की है। इधर ममता ने कोलकाता में इस बात की पुष्टि की कि प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें मिलने का समय दिया है। ममता के साथ इस बार उनके पुराने साथी मुकुल राय होंगे। वह संसद भी जाएंगे।

दूसरी ओर ममता ने पेगासस जासूसी विवाद को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा सरकार को हटाने के लिए विपक्षी एकता पर बल दे रही हैं। उन्होंने बुधवार को विपक्षी दलों से कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सभी को साथ आना होगा। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

Huawei P50 सीरीज इस दिन होगी र्लॉन्‍च, कंपनी ने किया कंफर्म, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Fri Jul 23 , 2021
Huawei P50 सीरीज के ग्लोबल लॉन्च को कथित रूप से कंफर्म कर दिया गया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei की नई स्मार्टफोन सीरीज़ चीन में 29 जुलाई को लॉन्च की जाएगी। इसको लेकर टीज़ किया गया है कि इसमें Leica optics और HiSilicon Kirin 9000 व Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है। […]