बड़ी खबर

सांसद हेमा ने वीडियो जारी कर कहा…आई एम परफेक्टली ऑल राइट. बाय द ग्रेस ऑफ लॉर्ड कृष्णा

मथुरा । फिल्मी सितारों में महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित हो जाने पर मथुरा में उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई और उन्होंने उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। वहीं मथुरा की सांसद एवं सिनेस्टार हेमामालिनी ने रविवार को अपना एक वीडियो जारी करते हुए कहा है,“ मैं श्रीकृष्ण की कृपा से एकदम ठीक हूं और मेरे चाहने वाले बिल्कुल भी चिंता न करें।”

गौरतलब हो कि मथुरा की सांसद हेमा मालिनी लॉकडाउन की शुरुआत से ही वीडियो जारी कर जनपदवासियों को अलग-अलग संदेश देती आई हैं। इस बीच कुछ विपक्षी पार्टियों ने हेमा मालिनी की गुमशुदगी के भी पोस्टर लगाए थे और कहा था कि जब से कोरोना महामारी फैली है तभी से हेमा मालिनी ने जनपद का रुख नहीं किया है। महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी कि मथुरा की सांसद हेमामालिनी बीमार है। जिसकी भनक सांसद हेमा को लगी तो उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए बताया,“ कुछ लोग मेरे बीमार होने की न्यूज सुनकर बहुत ही परेशान हैं, ऐसा कुछ नहीं है, आई एम परफेक्टली ऑल राइट. बाय द ग्रेस ऑफ लॉर्ड कृष्णा। हेमा मालिनी ने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मैं हॉस्पिटल में एडमिट हूं… ऐसी कुछ न्यूज हर जगह चल रही हैं, लेकिन मेरे चाहने वालों को मैं यह कहना चाहती हूं मुझे कुछ नहीं हुआ है, मैं बिल्कुल ठीक हूं, आपकी कृपा से, भगवान श्री कृष्ण की कृपा से मैं एकदम ठीक हूं। अपने घर पर हूं लोग मेरे बारे में चिंता न करें। ”

Next Post

चालू वित्‍त वर्ष में जीडीपी ग्रोथ रेट में 4.5 फीसदी गिरावट का अनुमान

Mon Jul 13 , 2020
नई दिल्‍ली। भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (फिक्की) ने चालू वित्‍त वर्ष (2020-21) में सकल घरेलू उत्‍पाद (जीडीपी) वृद्धि दर में 4.5 फीसदी गिरावट का अनुमान जताया है। फिक्की ने जारी इकॉनॉमिक आउटलुक सर्वे में ये अनुमान जताया है। इस सर्वे में कहा गया है कि दुनियाभर में कोविड-19 के तेजी फैलने की वजह से […]