मनोरंजन

मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- ‘शांति चाहती हूं’

मुंबई। ग्लैमर की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर आई है। मुंबई के वर्सोवा में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतिका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है। उनका शव बुधवार की शाम को मिला। पुलिस को शक है कि वह डिप्रेशन में थीं। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में बताया कि वह खुश नहीं थीं और शांति चाहती थीं।

वेटर ने आवाज लगाई तो नहीं खुला दरवाजा
शुक्रवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का पता तब चला जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि स्टाफ के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं आया। शहर के लोखंडवाला इलाके के यमुनानगर सोसाइटी में रहने वाली मॉडल ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया और खुद को अंदर से बंद कर लिया।

मॉडल ने रात को खाने का ऑर्डर भी दिया था। सुबह जब वेटर ने आवाज लगाई तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला। तब वेटर ने होटल मैनेजर को इसकी जानकारी दी। मैनेजर ने पुलिस को फोन कर बुलाया और कमरे की मास्टर चाबी दी।

सुसाइड नोट में लिखा खुश नहीं हूं
पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला का शव कमरे के पंखे से लटक रहा है। मौके से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था- ‘आई एम सॉरी। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं। मुझे बस शांति चाहिए।‘ इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है।

Share:

Next Post

रूस को लेकर मतभेदों के बावजूद G20 समिट के लिए इंडोनेशिया का समर्थन करेगा भारत

Fri Sep 30 , 2022
नई दिल्ली। भारत ने आगामी जी20 शिखर सम्मेलन के लिए इंडोनेशिया को अपना पूर्ण समर्थन देने का फैसला किया है। भारत ने ये कदम ऐसे समय में उठाया है जब यूक्रेन पर रूसी अटैक के बाद से समूह के भीतर मतभेद खुलकर सामने आए हैं। जी20 समिट के लिए इंडोनेशिया का समर्थन करने की जानकारी […]