देश मध्‍यप्रदेश

मोहन यादव की ओवैसी को चेतावनी- यह हैदराबाद नहीं MP है, बदमाशों से निपटने के लिए…

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Madhya Pradesh Chief Minister Dr. Mohan Yadav) ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM leader Asaduddin Owaisi) को चेतावनी देते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश में उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई (Action against miscreants in Madhya Pradesh) जारी रहेगी. सीएम मोहन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार राज्य में किसी भी तरह की गुंडागर्दी और अपराध को बर्दाश्त नहीं करेगी. साथ ही उन्होंने अमरवाड़ा सीट जीतने का दावा किया.

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि उपद्रवियों पर कार्रवाई जारी रहेगी. यह मध्य प्रदेश है, ओवैसी इसे हैदराबाद न समझें. सीएम डॉ. मोहन यादव की ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा कि यह हैदराबाद नहीं, मध्य प्रदेश है. यहां गुंडागर्दी और शरारती तत्वों से निपटने के लिए बीजेपी सरकार तैयार है.


सीएम मोहन यादव ने कहा कि ओवैसी की यह दृष्टि हो सकती है. बड़े दुर्भाग्य की बात है कि जिस वर्ग से वह ताल्लुक रखते हैं, उसे भी लज्जित करते हैं. अपराधी कोई भी हो, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. बता दें कि ओवैसी ने मंडला में हुई कार्रवाई पर कहा था कि मध्य प्रदेश सरकार भीड़ की तरह काम कर रही है.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि एमपी में कांग्रेस 30% पर सिमट गई है, BJP अमरवाड़ा एकतरफा जीत रही है. एमपी के चुनाव में सभी ने एकजुटता के साथ काम किया. यह रिकॉर्ड कभी नहीं तोड़ा जा सकता है. टोली के साथ समीक्षा की गई. सीएम ने कहा कि हर बार जनता के बीच वोट प्रतिशत बढ़ रहा है. पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह का आभार. नया प्रयोग इस चुनाव में हुआ है. आम सभा के बजाय रोड शो किया. रोड शो से खर्चा कम आया है. सीएम मोहन ने कहा कि छिंदवाड़ा चुनाव पर अमरवाड़ा में हमने कैंडिडेट घोषित किया है. कल फॉर्म भरने भी जायेंगे कमलेश शाह की छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में फिर जीत होगी.

Share:

Next Post

17 जून की 10 बड़ी खबरें

Mon Jun 17 , 2024
1. निर्मला सीतारमण जल्‍द ही संसद में पेश करेंगी वित्त वर्ष 2024-25 का बजट वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण(Finance Minister Nirmala Sitharaman) जुलाई के आखिरी सप्ताह में 2024-25 के लिए बजट पेश (presenting the budget)कर सकती हैं। दरअसल, सीतारमण(sitharaman) 20 जून को उद्योग मंडलों (Industry Chambers)के साथ बजट पूर्व विचार-विमर्श(Prior deliberation) करेंगी। सूत्रों ने रविवार को […]