क्राइम देश

सास को हुआ 16 साल छोटे दामाद से प्यार, साथ नहीं रह सके तो दोनों ने दी जान


बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में दामाद और सास का शव पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है. मामला बाड़मेर-रामसर मार्ग के पास स्थित गांव का है. घटना का पता तब लगा जब मंगलवार सुबह गांव के लोग वहां से गुजरे और उन्होंने पेड़ से लटके दो शव देखे.

गांव वालों ने दोनों को पहचान लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को उतारकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि कैरावा निवासी होताराम (22) और दरिया देवी (38) सास-दामाद थे. एक साल पहले ही होताराम का विवाह खरंटिया गांव में दरिया देवी की बेटी से हुआ था.

लेकिन इसी बीच सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. लोगों को भी इस बात की भनक लग गई थी. इसी शर्म से दोनों ने मौत का रास्ता चुना. बताया जा रहा है कि दोनों राशन खरीदने के बहाने से घर से निकले. फिर अगले दिन दोनों के शव पेड़ से लटके मिले.

ग्रामीण थानाधिकारी परबत सिंह के मुताबिक, उन्हें गांव में पेड़ से दो लोगों के शव लटके हुए मिलने की जानकारी मिली. फौरन कुछ पुलिसकर्मियों को वहां भेजा गया. शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों के आते ही शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें सौंप दिया जाएगा. अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है.

Share:

Next Post

कुर्ला में चार मंजिला इमारत ढही, तीन की मौत, 12 सुरक्षित निकाले गए

Tue Jun 28 , 2022
मुंबई । महाराष्ट्र की राजधानी (Capital of Maharashtra) मुंबई (Mumbai) के कुर्ला में (In Kurla) मंगलवार को एक बड़े हादसे में चार मंजिला इमारत ढह गई (Four-storey Building Collapses) । इसके नीचे दबकर तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है (Three Persons Killed) । फिलहाल फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों (Fire Brigade Workers) ने करीब 12 […]