टेक्‍नोलॉजी

15 दिसंबर को आएगा दमदार प्रोसेसर वाला Moto X40, शुरू हुई प्री-बुकिंग

नई दिल्ली: मोटोरोला जल्द ही अपने Moto X40 फोन को लॉन्च करने जा रही है. नया स्मार्टफोन Moto Edge X30 का सक्सेसर हो सकता है. Moto X40 फोन को कंपनी 15 दिसंबर को चीन में लॉन्च करेगी. फिलहाल मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन की डिटेल और कीमत को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

लॉन्च से पहले इस हैंडसेट को JD.com पर लिस्ट किया गया है. साथ फोन की प्रीबुकिंग भी शुरू हो गई है. इस बीच कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग से पहले इसके कुछ अहम स्पेसिफिकेशन शेयर कर दिए हैं. हैंडसेट के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है.

JD.com की लिस्टिंग के मुताबिक Moto X40 चीन में 15 दिसंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि, लिस्टिंग में कोई और जानकारी शेयर नहीं की गई है. बता दें कि मोटोरोला ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित होगा.


4,600mAh की बैटरी : Motorola ने हाल ही में Weibo पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया था कि यह आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4,600mAh की बैटरी पैक करेगा. यह 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि वह 15 दिसंबर को लॉन्च इवेंट के दौरान MyUI5.0 का अनावरण भी करेगी.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप : हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB कॉन्फिगरेशन स्टोरेज में आ सकता है. Moto X40 में 165Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले हो सकता है. कैमरों की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल के दो सेंसर और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिल सकता है.

Moto Edge X30 का सक्सेसर : यह स्मार्टफोन पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए Moto Edge X30 का सक्सेसर होगा. लॉन्च के वक्त Moto Edge X30 कीमत 3,199 युआन (लगभग 40,000 रुपये) थी. इस हैंडसेट में 144Hz रिफ्रेश के साथ 6.8 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलता है. यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC पैक करता है.

Share:

Next Post

दोस्त जेल गया तो जमानत कराने का लालच देकर 'दोस्त' ने किया उसकी पत्नी से रेप

Sun Dec 11 , 2022
इंदौर: इंदौर शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के राजकुमार नगर में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की पत्नी से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला. यहां एक शादीशुदा महिला (Married Women) से उसके पति के जेल जाने के बाद पति के दोस्त ने दुष्कर्म किया. इस मामले में आरोपी के दो […]