बड़ी खबर

मप्र सरकार फिल्म ‘काली’ के निर्माता के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर के लिए केंद्र को लिखेगी पत्र


भोपाल । डॉक्यूमेंटरी फिल्म ‘काली’ (Documentary Film Kali) के पोस्टर को लेकर (Over the Poster) गहराए विवाद के बीच (In the midst of Deep Controversy) मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) केंद्र सरकार (Central Government) को फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई के खिलाफ (Against Filmmaker Leena Manimekalai) लुक आउट सर्कुलर जारी करने के लिए (For a Look Out Circular) पत्र लिखने जा रही है (Will Write a Letter )। साथ ही ट्विटर को भी पत्र लिखेगी।

राजधानी में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने अपराध शाखा में मामला दर्ज कराया है। राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहीं फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करने के लिए मध्य प्रदेश सरकार केंद्र सरकार को पत्र लिखेगी।

उन्होंने आगे कहा, लीना मणिमेकलाई जैसे विकृत मानसिकता वाले लोग धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए ट्विटर को एक टूल के रूप में उपयोग कर रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार ट्विटर को पत्र लिखकर अपने स्तर पर स्क्रीनिंग करके ऐसी पोस्ट को रोकने को कहेगी।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने भी फिल्म के निर्माता के खिलाफ राजधानी की अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले राज्य काली फिल्म को लेकर विवादित बयान देने पर टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ बुधवार को ही अपराध शाखा में मामला दर्ज हो चुका है।

Share:

Next Post

राजस्थान पुलिस के हत्‍थे चढ़े 3 लुटेरे, बेंगलुरु से लूटे थे 4 किलो सोना सहित चांदी की ज्वेलरी

Thu Jul 7 , 2022
चितौड़गढ़. कर्नाटक के बेंगलुरु (Bengaluru) से करीब 4 किलो सोना और 13.5 किलो से ज्यादा चांदी की ज्वेलरी (Gold and silver jewelery loot) लूटकर फरार हुये चार बदमाशों को राजस्थान के चित्तौडगढ़ जिले के बेगूं में पकड़ लिया गया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि उसमें कोई हताहत नहीं […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.