देश मध्‍यप्रदेश

MP: ‘मुझे दुनिया से जाना है, समय कम है’, राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा का बयान वायरल

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजस्व मंत्री (Revenue Minister) करण सिंह वर्मा (Karan Singh Verma) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह दुनिया छोड़ने वाले हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में करण सिंह वर्मा कह रहे हैं, “मेरे पास समय बहुत कम है, मुझे दुनिया से जाना है. मुझे काम बहुत जल्दी करना पड़ेगा और लोगों को सारा हिसाब देना पड़ेगा.”

सीहोर में जनता को संबोधित करते हुए राजस्व मंत्री ने आगे कहा, “मध्य प्रदेश के जितने भी कलेक्टर-कमीश्नर थे, सभी को मैंने बोला कि भ्रष्टाचार करने वालों का या किसी भी बेईमान का एक घूंट पानी भी नहीं पीना. मुझे कभी मालूम पड़ा तो छोड़ूंगा नहीं, हलक से पानी निकाल लूंगा.”


करण सिंह वर्मा ने आगे कहा कि वह कई बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी अपने अधिकारियों से कह चुके हैं कि उनके पास समय कम है. वह एक महीने को महीना नहीं बल्कि 30 दिन गिनते हैं. काम समय पर हो सके, इसलिए शब्दों का ऐसा चयन करते हैं. क्योंकि अगर काम में देरी हुई तो जनता को क्या जवाब देंगे. वह ऐसी बात इसलिए कहते हैं कि ताकि अधिकारियों को समझा सकें कि समय कितना महत्व रखता है.

Share:

Next Post

बारामूला के गांव में छिपे थे 2 आतंकवादी, अपने ही बिछाए जाल में फंस गए; सेना ने किया ढेर

Wed Jun 19 , 2024
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के हादीपोरा गांव में बुधवार को मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के अनुसार, सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी के बीच आतंकवादी फंस गए थे और उनके लिए निकलना मुश्किल हो गया. बारामूला के रफियाबाद के हादीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई. ऑपरेशन […]