बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

MP: जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने संविधान को कमजोर किया है, मोदी की गारंटी है जो बोला झूठ बोला

भोपाल। संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 134वीं जयंती देश भर में मनाई जा रही है। इस अवसर पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी (Jitu Patwari) और कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर पहुंचकर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर जीतू पटवारी ने भाजपा (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने संविधान (Constitution) को कमजोर किया है। उनके सांसद ने कहा कि 400 सीटें चाहिए, संविधान बदलना है।

पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 84 प्रतिशत बच्चों को 10 साल में बेरोजगार किया है। भाजपा ने 84 करोड़ लोगों को राशन व्यवस्था दी। इसका मतलब भाजपा ने जनता को गरीब बनाया है। किसानों को कर्ज और आत्महत्या में नंबर वन देश बनाया। पूरी दुनिया में महंगाई की सबसे ज्यादा मार है तो हमारे देश में है। डॉलर के मुकाबले रुपए का अवमूल्यन होना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा अचीवमेंट है।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) यह बताने में असमर्थ है कि हमारे देश दुनिया में सबसे बड़ा कर्जदार क्यों हो गया? हमारे देश के लोकतांत्रिक और मौलिक अधिकारों पर दुनिया में सवाल उठाए जा रहे है। इसके लिए दोषी कौन है? उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी यह है कि जो बोलते है वह करते ही नहीं है। उन्होंने 3100 रुपए धान खरीदी की बात बोली, लेकिन वह नहीं हुआ। 2700 रुपए प्रति क्विंटल गेंहू खरीदी का बोला वह नहीं हुआ। 450 का गैस सिलेंडर बोला वह भी नहीं हुआ।

पटवारी ने कहा कि मोदी की गारंटी थी कि तीन हजार बहनों को मिलेंगे नहीं मिले। दो करोड़ रोजगार देने की बात कही, वह भी नहीं हुआ। जो बोलते हैं वो करते ही नहीं, यह मोदी की गारंटी है… जो बोला झूठ बोला। झूठ की गारंटी, मोदी की गारंटी है।

Share:

Next Post

BJP के घोषणापत्र में भगवान राम-भारतीय सभ्यता को लेकर बड़ा वादा, इसके लिए कई देशों से सहयोग की बात

Sun Apr 14 , 2024
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने रविवार (14 अप्रैल) को चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टी मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में ‘मोदी की गारंटी 2024’ नाम से जारी इस घोषणा पत्र में देश के सर्वांगीण विकास पर ध्यान केंद्रित किया गया है। घोषणापत्र में अयोध्या […]