देश मध्‍यप्रदेश

MP: पड़ोसी ने किया 10 साल की नाबालिग बच्‍ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्‍ली (New Dehli) । एमपी (mp) के खंडवा(Khandwa) में युवक 10 साल की बच्ची (Baby girl) के साथ रेप(rape) करने के बाद शहर छोड़कर भाग गया. आरोपी (accused) पीड़िता का पड़ोसी था. लड़की के पिता को इसकी सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने कई धाराओं में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. करीब 95 किमी पीछाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

रेप का आरोपी गिरफ्तार


मध्य प्रदेश के खंडवा में 10 साल की नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने लड़की को घर में अकेला पाकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को खंडवा में एक पड़ोसी ने मौका पाकर नाबालिग लड़की का रेप किया और वहां से फरार हो गया. नाबालिग लड़की की मां का निधन पहले ही हो चुका है. इस कारण उसकी देखभाल पिता और भाई करते है. दोनों अपने काम से बाहर गए हुए थे.

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार

इस दौरान पड़ोसी युवक बलीराम मौका पाकर घर में घुस गया. फिर अंदर से दरवाजा बंद कर लड़की के साथ रेप किया. इसके बाद वो वहां से भाग गया. वहीं, पीड़िता दर्द से तड़पती रही. जब देर शाम उसके पिता घर आए तो वो अपनी बेटी की हालत देखकर सिहर गए. फिर लड़की ने पिता को अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी. इससे गुस्साए पिता ने तुरंत पुलिस थाने जाकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो, एससीएसटी सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच करने के लिए अस्पताल भेजा दिया. उधर, आरोपी घटना को अंजाम देकर शहर से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसकी तलाश शुरू की.

इस मामले में थाना प्रभारी बलराम राठौड़ ने बताया कि पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करके आरोपी को ढूंढा. वो बस से इंदौर की तरफ भाग रहा था. इसके बाद पुलिस ने करीब 95 किलोमीटर पीछाकर आरोपी को चोरल से गिरफ्तार किया.

Share:

Next Post

सदन में चर्चा के दौरान मंत्री नारायण राणे की भाषा पर मचा बवाल, AAP ने ट्वीट कर किया हमला

Wed Aug 9 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । लोकसभा (Lok Sabha) में मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव (No confidence motion) पर चर्चा के दौरान सदन का माहौल हंगामेदार रहा. इस दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष (Opposition) में आरोप-प्रत्यारोप का लंबा दौर चला, लेकिन इसी दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिसे लेकर बीजेपी (BJP) और पार्टी के नेताओं को विपक्ष घेर […]