मनोरंजन

नागा-सामंथा तलाक: अभिनेत्री ने एलिमनी के 200 करोड़ रुपये लेने से किया इनकार, बताई वजह

डेस्क। अपने रिश्ते को लेकर जारी तमाम अटकलों के बीच आखिरकार सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अलग होने का फैसला कर लिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री (south film industry) में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने जाने इस कपल ने सोशल मीडिया अकाउंट (social media accounts) के जरिए अपने इस फैसले की जानकारी दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपये मिलेंगे। हालांकि, अभिनेत्री ने कथित तौर पर एलिमनी लेने से इनकार कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को पहले 200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक रुपये भी नहीं चाहती थीं।

बताया जा रहा है कि, ‘अपने तलाक के कारण सामंथा काफी हद तक टूट चुकी है और परेशान हैं, उन्हें इस शादी से सिर्फ प्यार और साथ की जरूरत थी। लेकिन अब जब यह सब खत्म हो गया है, तो उन्हें इससे कुछ और नहीं चाहिए।’ बता दें कि अभिनेत्री सामंथा ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तलाक के बारे में जानकारी दी।

सामंथा ने लिखा- हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी।

आगे पोस्ट में सामंथा लिखती हैं, ‘हम अपने फैंस, शुभचितंकों और मीडिया से इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट की उम्मीद करते हैं। हमारी निजता का सम्मान होना चाहिए, ताकि हम लोग अपनी जिंदगी जी सकें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।’

नागा-सामंथा की लव स्टोरी साल 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुई। इसके बाद उन्होंने चार साल पहले जनवरी, साल 2010 में सगाई कर ली थी। इसके बाद दोनों ने 7 अक्टूबर, 2017 को गोवा में सात फेर लिए।

सामंथा, नागा के तलाक की अफवाह काफी समय से चल रही हैं। लेकिन किसी ने भी इस पर खुल कर बात नहीं की थी। लेकिन, अब दोनों के तलाक की खबर से सबकुछ साफ हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य की शादी में दरार की वजह एक्ट्रेस का करियर के प्रति प्यार है। शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में बोल्ड सीन्स फिल्मा रही हैं, जो कि उनके ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं था।

Share:

Next Post

INDORE : महंगी कारों में सवार होकर घर से पार्टियां करने निकले थे कोई लिफ्ट लेकर तो कोई रिक्शा में घर जाने को मजबूर हुआ

Sun Oct 3 , 2021
मर्सिडीज सहित महंगी कारों के चालकों पर रात को कार्रवाई कर वाहन जब्त किए इंदौर। रात को पुलिस (police)  ने सरप्राइज चैकिंग ( Surprise Checking) के दौरान मर्सिडीज (Mercedes) सहित महंगी कारों ( Expensive Cars) के चालकों को ड्रिंक एंड ड्राइव ( Drink and Drive) (Drivers)  में पकड़ा और उन पर कार्रवाई की। वाहनों को […]