मनोरंजन

‘नागिनिया’ ने मचाई धूम, चटक लाल साड़ी में आम्रपाली दुबे ने दिखाए लटके-झटके

पटना (Patna)। भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। रिलीज के कुछ ही घंटों में ये गाने वायरल हो जाते हैं। इन गानों को लोग बा-बार देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भी नया म्यूजिक वीडियो ‘नागिनिया’ (‘Naginiya’) काफी वायरल हो रहा है।

इस गाने को सिंगर प्रिया मलिक ने गाया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गाने की झलक साझा की है। इसमें वह नई नवेली दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं। गाना रिलीजो होने के 10 घंटे के भीतर वायरल हो गया है और इसे लगभग पांच लाख बार देखा जा चुका है। गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इसे बार-बार देखा जा रहा है।




खूबसूरत लग रही आम्रपाली दुबे
लुक की बात करें तो आम्रपाली ने रेड कलर की बेहद सुंदर बनारसी साड़ी पहनी हुई हैं। उन्होंने अपने लुक को सिंदूर, ग्रीन नेकलेस, मैचिंग चूड़ियों के साथ पूरा किया है। आम्रपाली इस गाने पर खूब लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्ज लोगों का दिल जीत रहे हैं। आम्रपाली ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नागिनिया अब केवल टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर उपलब्ध है…
कृपया इसे देखें और इस खूबसूरत ट्रैक के जितने हो सके उतने रील बनाएं।’ म्यूजिक वीडियो को अपूर्वा बजाज ने डायरेक्ट किया है। 4 मिनट 5 सेकंड के इस गाने को प्रिया मलिक ने गाया है। यह एक भोजपुरिया पूरबी सॉन्ग है।


इन फिल्मों में नजर आएंगी आम्रपाली


‘नागिनिया’ गाने के बोल महेंद्र मिसिर के हैं। इसमें आम्रपाली और प्रिया दोनों ही नजर आ रही हैं। यह टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में म्यूजिक एल. लक्ष्मीकांत ने दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली ने हाल ही में प्रदीप पांडे और संचिता बनर्जी के साथ कभी खुशी कभी गम में काम किया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और निशांत उज्ज्वल ने इसका निर्माण किया है। आम्रपाली की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘गब्बरू’, ‘वीर योद्धा महाबली’ और ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’ शामिल हैं। आम्रपाली इससे पहले ‘दाग-एगो लालचन’, ‘राजा डोली लेके आजा’, ‘दुल्हन गंगा पार के’ और ‘काशी अमरनाथ’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Share:

Next Post

बच्चे फेल तो शिक्षकों पर गाज, वेतनवृद्धि रुकेगी

Sat Jun 15 , 2024
10वीं-12वीं के कमजोर परिणाम का परिणाम… इंदौर। प्रदेश में शिक्षा के हब के नामों में इंदौर शहर पहले नंबर पर आता है, लेकिन यहां के सरकारी स्कूलों में शैक्षणिक गतिविधियां कमजोर होने से 10वीं-12वीं का परिणाम कमजोर आया था। इसके बाद भोपाल से निर्देश मिले। अधिकारियों ने समीक्षा बैठक बुलाई, जिसमें तकरीबन 100 शिक्षकों की […]