मनोरंजन

अब शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी पहुँची पुलिस के पास ,जानिए पूरी बात

मुंबई। शिल्पा शेट्टी की माँ सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के साथ एक जमीन (Land) के सौदे में धोखेबाजी (fraud) हुई है। जिसकी शिकायत लेकर वह जुहू पुलिस स्टेशन (Juhu Police Station) पहुंची , जहा उन्होंने सुधाकर घारे (Sudhakar Ghare) नाम के शख्स के खिलाफ रायगढ़ जिला (Raigarh District) के कर्जत इलाके (Karjat area) में जमीन (Land) से जुड़े विवाद (Dispute) को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

सुनंदा (Sunanda) ने पुलिस (Police) को बताया कि 2019 से फरवरी (February)  2020 के दौरान सुधाकर (Sudhakar) से कर्जत (Karjat) से एक जमीन (Land) का सौदा किया था. उस समय वो जमीन (Land) उसकी है ऐसा बताकर उस जमीन (Land) को फर्जी दस्तावेज (duplicate documents) के सहारे सूनंदा Sunanda) को 1 करोड़ 60 लाख में बेची थी। साथ ही उन्होंने पुलिस (Police) को ये भी बताया कि कुछ वक्त के बाद इस बात की जानकारी जब उन्हें मिली तो उन्होंने इस बारे में सुधाकर (Sudhakar) से पूछताछ की तो सुधाकर (Sudhakar) ने कहा की वो एक पॉलिटिकल पार्टी (Ploitical Party) के नेता का नजदीकी है और सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) को उसने कोर्ट में जाने को कहा। जिसके बाद सुनंदा (Sunanda Shetty) कोर्ट गयी और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दे कि अभी हाल ही में उनके दामाद राज कुंद्रा (Raj kundra) को पोर्नोग्राफ़ी (Pornography) अश्लील विडीओज़ बनाने के जुर्म में पुलिस (Police) ने हिरासत में लिया है ।

Share:

Next Post

बेटी प्रत्युषा का केस लड़ते लड़ते माता-पिता हुए कंगाल

Thu Jul 29 , 2021
  बालिका वधु (बालिका वधु) की लीड एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Lead Actress Pratyusha Banerjee) से तो आप लोग बहुत अच्छे से परिचित है। 1 अप्रैल (April) 2016 को टीवी (tv) जगत का पॉपुलर चेहरा प्रत्युषा बनर्जी (pratyusha banerjee) की मौत (death) की खबर आई, तो पूरी इंडस्ट्री शॉक में चली गई थी। फैंस का भी इस खबर […]