ज़रा हटके

61 साल की महिला ने 24 साल के लड़के से की शादी, सेक्स लाइफ को लेकर कही यह बात

नई दिल्‍ली । प्यार में डूबे लोगों के लिए उम्र तो बस एक नंबर होती है. 17 बच्चों की एक दादी मां ने इस मिसाल को सच साबित कर दिया है. 61 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने 24 साल के नौजवान बॉयफ्रेंड कुरैन मैककेन को अपना हमसफर बनाया है. दोनों की शादी का नजारा लोगों ने टिक-टॉक पर लाइव देखा. एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करने वाले इस कपल की उम्र में करीब 37 साल का अंतर है.

शेरिल और कुरैन की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, लेकिन कपल का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उम्र में बड़े फासले के बावजूद उन्हें एक दूसरे से प्यार है और उनकी सेक्स लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कुरैन की उम्र उस वक्त महज 15 साल थी जब वो पहली बार शेरिल से मिले थे. साल 2020 में जब कुरैन 23 वर्ष के हो गए तो दोनों एक बार फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिले और एक दूसरे को डेट करने लगे.

कुरैन और शेरिल ने टिक-टॉप पर Onlyfans नाम का एक अकाउंट भी बनाया है, जिस पर वे साथ बिताए हसीन लम्हों के फैंस के साथ शेयर करते हैं. दोनों की शादी का लाइव नजारा भी उनके हजारों फैंस ने यहीं देखा था.

शादी के दिन शेरिल बिल्कुल किसी नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी थीं. उन्होंने अपने व्हाइट वेडिंग ड्रेस को चमकदार नेलपेंट के साथ टीमअप किया था. उन्होंने अपने सुनहरे बालों को कर्ल किया हुआ था जो कंधे पर बिखरे थे. जबकि कुरैन ने एक ऑफ व्हाइट रंग का सूट पहना हुआ था.

शादी के बाद कुरैन ने कहा, ‘हम दोनों ने टेनेसी (अमेरिका) में शादी की थी. शादी के दौरान मेरा एक दोस्त भी वहां मौजूद था. एक दूसरे का हाथ थामने के बाद हमने बहुत अच्छा खाना खाया. इसके बाद हम अपने होटेल में गए जहां हमने करीब दो घंटे बेहतरीन समय बिताया.’

कुरैन ने बताया कि 15 साल की उम्र में वो एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में काम करते थे, जो शेरिल का बेटा क्रिस चलाता था. लेकिन हमें लंबे समय तक एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स नहीं आई थीं. ये सिलसिला वहीं थमने के बाद दोनों 4 नवंबर, 2020 को एक बार फिर एक दूसरे से मिले.

कुरैन कहते हैं कि उन्होंने कभी किसी लड़की को लेकर महसूस नहीं हुआ, जैसी फीलिंग्स उन्हें शेरिल के साथ आती है. कुरैन ने बताया कि उन्होंने एक ऑलिव गार्डन रेस्टोरेंट में शेरिल को प्रपोज किया था और वहीं करीब सवा दो लाख रुपए की एन्गेजमेंट रिंग भी पहनाई थी.

Share:

Next Post

सामने आने लगे हैं ऑनलाइन शिक्षा के दुष्प्रभाव

Tue Sep 14 , 2021
– प्रमोद भार्गव कोरोना महामारी के दौरान अधिकांश विद्यालयों में ऑनलाइन कक्षाएं चल रही हैं, परंतु इससे 80 प्रतिशत बच्चों में सीखने की क्षमता घट गई है। सबसे ज्यादा 4 से 18 साल के बच्चे व किशोर प्रभावित हुए हैं। बच्चों में नई चीजों को सीखने की जिज्ञासा और उत्साह भी कम हुआ है। जबकि […]