बड़ी खबर

एक मिलिंद गया, लाखों मिलिंद हैं… जयराम रमेश बोले- ये PM ने हेडलाइन बनाई है

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी अपनी साख बचाने की पुरजोर कोशिश कर ही है. कांग्रेस जहां भारत जोड़ों न्याय यात्रा शुरू करने जा रही है. वहीं इस बीच उसके सालों पुराने साथी ने साथ छोड़ककर पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है, वो भी तब जब लोकसभा चुनाव सर पर हैं और कांग्रेस इंडिया गठबंधन में शामिल अपने साथियों के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटी है. महाराष्ट्र कांग्रेस के बड़े नेता और राहुल गांधी के करीबी माने जने वाले मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है.


मिलिंद के इस्तीफे पर कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जय राम रमेश ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मिलिंद देवड़ा के जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. एक मिलिंद देवड़ा जाएंगे वहीं लाखों मिलिंद हमारे साथ हैं जो पार्टी की विचारधारा में विश्वास रखता है हमारे संगठन पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने पीएम पर तंज करते हुए कहा कि पीएम मोदी हेलाइंस के मास्टर हैं ऐसे में ये हेडलाइन पीएम ने बनाई है.

Share:

Next Post

रणजी ट्रॉफी में खुली BCCI की पोल! इस हादसे की वजह से रोकना पड़ा मैच

Sun Jan 14 , 2024
नई दिल्ली: देश में इस वक्त रणजी ट्रॉफी चल रही है और अलग-अलग राज्यों में क्रिकेट मैच खेले जा रहे हैं. महाराष्ट्र के पुणे में महाराष्ट्र और झारखंड के बीच हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच में एक हादसा भी हो गया, यहां आए तूफान की वजह से साइट स्क्रीन ही टूट गई. मैच को करीब […]