विदेश

पाकिस्तान: बलूचिस्तान में मस्जिद के पास भीषण बम विस्फोट, 52 लोगों की मौत; 25 घायल

इस्लामाबाद। बलूचिस्तान के मस्तुंग में शुक्रवार को एक भीषण बम विस्फोट हुआ। इस दौरान कम से कम 52 लोगों की मौत हो गई। धमाके में 25 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, विस्फोट उस मस्जिद के पास हुआ, जहां लोग ईद मिलादुन नबी मनाने के लिए इकट्ठा हो रहे थे।

हाल ही में बलूचिस्तान के मस्तुंग जिले में एक विस्फोट में जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल नेता हाफिज हमदुल्ला सहित 11 लोग घायल हो गए थे। इससे पहले पाकिस्तान के पेशावर में एक विस्फोट में फ्रंटियर कांस्टेबुलरी के एक अधिकारी की मौत हो गई थी और दो नागरिकों सहित आठ अन्य घायल हो गए थे।


वारसाक के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद अरशद खान ने पुष्टि की कि सुबह करीब 10:30 बजे हमले में खैबर पख्तूनख्वा एफसी की मोहमंद राइफल्स रेजिमेंट के एक वाहन को निशाना बनाया गया। वाहन माचनी से पेशावर की ओर जा रहा था, जब विस्फोट हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद अरशद खान ने कहा कि फ्रंटियर कांस्टेबुलरी का एक अधिकारी मारा गया और छह एफसी अधिकारी और दो लोग घायल भी हुए।

Share:

Next Post

'सालार' की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन किंग खान से होगा मुकाबला

Fri Sep 29 , 2023
मुंबई। प्रशांत नील और प्रभास का पहला सहयोग ‘सालार- पार्ट वन: सीजफायर’ अपने एलान के समय से ही सुर्खियों में है। ‘सालार’ बीते कुछ समय से अपने पोस्टपोन की खबरों को लेकर सुर्खियों में थी। लेकिन अब प्रभास के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। सभी फैन्स काफी समय से फैंस […]