मनोरंजन

करण जौहर पर पाकिस्तानी गायक ने लगाया गाना कॉपी करने का आरोप


डेस्क। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फैमिली कॉमेडी- ड्रामा फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का ट्रेलर रविवार यानी 22 मई को रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट के अलावा, पंजाबी सॉन्ग ‘नच पंजाबन’ इस ट्रेलर में आकर्षण का केंद्र बना हु़आ है। ट्रेलर आउट होने के बाद से ही यह पैपी सॉन्ग लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। एक तरफ जहां इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ यह विवादों में घिरते जा रहा है।

दरसअल, पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने दावा किया है कि ट्रेलर में इस्तेमाल किया गया गाना ‘नच पंजाबन’ उनका है। इतना ही नहीं गाने के निर्माता ने करण जौहर और उनकी टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दे डाली है। गायक का कहना है कि उनके गाने का इस्तेमाल उन्हें उनका उचित श्रेय दिए बिना किया गया है।

रविवार, 22 मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर गायक-गीतकार ने लिखा, “मैंने अपना गाना “नच पंजाबन” किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है। मैंने इसके राइट्स रिजर्व रखे हैं ताकि मैं हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जा सकूं। करण जौहर जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का उपयोग नहीं करना चाहिए। यह मेरा छठा गाना है, जिसे कॉपी किया जा रहा है।

Share:

Next Post

एलन मस्क बोले- ज्यादा बच्चे पैदा करने से पर्यावरण में रहेगा संतुलन

Mon May 23 , 2022
वॉशिंगटन: स्पेसएक्स (SpaceX) और टेस्ला के प्रमुख (Tesla chief Elon Musk) एलन मस्क अपने बयानों और अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने तर्क दिया कि ज्यादा बच्चे पैदा करना पर्यावरण के लिए अच्छा होता है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ऑल-इन समिट में बोलते हुए सात बच्चों के […]