बड़ी खबर

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके भारतीय प्रेमी सचिन जेल से रिहा


ग्रेटर नोएडा । कोर्ट से जमानत मिलने के बाद (After Getting Bail from Court) शनिवार को पाकिस्तानी महिला (Pakistani Woman) सीमा हैदर (Seema Haider) और उसके भारतीय प्रेमी (Her Indian Boyfriend) सचिन (Sachin) को जेल से (From Jail) रिहा कर दिया गया (Was Released) । दोनों रिहाई के बाद रबूपुरा से घर पहुंचे। अब इस मामले में पुलिस अंतिम आरोपपत्र दाखिल करेगी। तब तक यह केस नॉर्मल केस की तरह चलता रहेगा। जब तारीख होगी तब सीमा और सचिन को कोर्ट जाना होगा। एडवोकेट हेमंत पराशर ने बताया कि आज सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा स्थित अपने घर पहुंचे  हैं । घर पहुंचने के बाद दोनों बेहद खुश हैं। पाकिस्तानी दूतावास से कोई आएगा या नहीं इस पर उन्होंने बताया कि ये सरकार की नीति है। उसके तहत होगा। इसके अलावा जांच एजेंसियां अपना काम करती रहेंगी।


सीमा ने प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि उसे वापस पाकिस्तान नहीं जाना है। उसे भारत में ही रहना है और सचिन से शादी करनी है। सरकार उसकी मदद करे। दूसरी तरफ पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने एक वीडियो मैसेज के जरिए मोदी सरकार से अपील की है कि उसके बच्चों और उसकी पत्नी को बरगलाया गया है। उसने सरकार से अपील की है कि उसकी पत्नी और बच्चों को वापस पाकिस्तान भिजवाया जाए। गुलाम हैदर का कहना है कि पब्जी गेम के जरिए उसके परिवार को जहनी मरीज बनाया गया है। मेरी पत्नी से उसका घर बिकवा कर भारत बुलाया गया है। उसने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि मैं मीडिया का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिनके जरिए मुझे पता चला कि मेरी पत्नी और बच्चे भारत पहुंच गए हैं। मेरी सरकार से अपील है कि मेरी पत्नी और बच्चों को जल्द से जल्द वापस पाकिस्तान भिजवाया जाए।

सचिन ने भी मीडिया से बात करते हुए बताया कि सीमा और उसने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली थी। अब यहां पर पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी करना चाहते हैं। अगर दिक्कत होगी तो हम कोर्ट मैरिज भी कर लेंगे। उसने भी सरकार से अपील की है कि उसे सीमा के साथ रहने दिया जाए। उसने सीमा को गंगा स्नान कराने की बात कही। उसने कहा कि सीमा अब हिंदू बन चुकी है। वह पूजा-पाठ भी करती है, इसीलिए वह दोनों साथ में ही रहेंगे।

Share:

Next Post

महाकाल की पहली सवारी के दिन विद्यालयों में अवकाश घोषित

Sat Jul 8 , 2023
उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में महाकालेश्वर भगवान (Lord Mahakaleshwar) की श्रावण सोमवार (Shravan Monday) अंतर्गत सवारी के मद्देनजर उज्जैन नगर निगम क्षेत्र (Ujjain Municipal Corporation area) के समस्त शासकीय-अशासकीय विद्यालयों में बाबा महाकाल की पहली सवारी पर सोमवार यानी 10 जुलाई को अवकाश घोषित किया है। वहीं, इसके स्थान पर रविवार यानी नौ जुलाई […]