विदेश

ट्विटर पर पाकिस्तान के दूतावास ने जताया वेतन न मिलने का दुख, लिखा- सॉरी इमरान, कोई विकल्प नहीं था

इस्लामाबाद। आर्थिक संकट का सामना कर रहे पाकिस्तान के बुरे हाल हैं। आलम यह है कि पाकिस्तान की सरकार अपने सरकारी कर्मचारियों तक को भी वेतन नहीं दे पा रही है। अभी तक तो सरकारी कर्मचारी दबी जुबान ही यह बात कर रहे थे, लेकिन अब उनका दर्द दुनिया के सामने आ गया है। दरअसल, पाकिस्तान के सर्बिया दूतावास के आधिकारिक ट्विटर पेज से ट्वीट कर अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपना दर्द साझा किया है।

सर्बिया दूतावास की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है- 
”महंगाई ने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, ऐसे में आप इमरान खान से कब तक उम्मीद कर सकते हैं कि हम सरकारी कर्मचारी चुप रहेंगे और पिछले तीन महीने से बिना वेतन भुगतान के भी काम करते रहेंगे। हमरे बच्चों की स्कूल फीस नहीं जमा हो पा रही है। फीस का भुगतान न होने के कारण उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है।”

इस ट्वीट के साथ एक और ट्वीट किया गया है जिसमें इमरान खान को टैग करते हुए लिखा गया है कि हमें माफ करना, हमारे पास और कोई विकल्प नहीं बचा था। साथ ही इस ट्वीट में एक फोटो भी लगाया गया है, जिस पर लिखा है- ‘आपने घबराना नहीं है।’

इमरान ने माना, देश में घोर आर्थिक संकट
पिछले दिनों पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सार्वजनिक मंच पर स्वीकार कर चुके हैं कि देश में घोर आर्थिक संकट चल रहा है। सरकार के पास कल्याणकारी योजनाएं चलाने के लिए पैसा नहीं बचा है न ही कर्मचारियों को देने के लिए वेतन शेष है। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान स्वीकार किया था कि राजस्व वसूली में कमी आ गई है और विदेशी कर्ज बढ़ता ही जा रहा है।

Share:

Next Post

दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को नहीं मिल रहे सही खरीदार

Fri Dec 3 , 2021
मुंबई: बहुत जोर शोर से रिलीज हुई यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ ने सैफ अली खान के बतौर हीरो लगातार नीचे जाते करियर को तो नुकसान पहुंचाया ही है, इस फिल्म से बतौर हीरो जिस कलाकार को लॉन्च करने का सबसे ज्यादा प्रचार हुआ, उन सिद्धांत चतुर्वदी के लिए भी आने वाला […]