मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को नहीं मिल रहे सही खरीदार

मुंबई: बहुत जोर शोर से रिलीज हुई यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ ने सैफ अली खान के बतौर हीरो लगातार नीचे जाते करियर को तो नुकसान पहुंचाया ही है, इस फिल्म से बतौर हीरो जिस कलाकार को लॉन्च करने का सबसे ज्यादा प्रचार हुआ, उन सिद्धांत चतुर्वदी के लिए भी आने वाला समय मुश्किलों वाला दिखने लगा है।

इसके चलते हिंदी सिनेमा की हीरोइन नंबर वन कहलाने वाली दीपिका पादुकोण के साथ बनी उनकी फिल्म के थिएटर में रिलीज होने पर ग्रहण लगता दिख रहा है। मुंबई फिल्म जगत में शुक्रवार सुबह से चर्चा है कि दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की शकुन बत्रा के निर्देशन में अरसे से बनती रही अनाम फिल्म अब सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस बीते कुछ महीनों से अपने कारोबार को ठीक करने में लगा है। नेटफ्लिक्स से अपनी एक्सक्लूसिव डील के पूरा हो जाने के बाद कंपनी की डिजिटल शाखा धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने दूसरे ओटीटी के लिए सामग्री बनाने के लिए भी हाथ पैर मारने शुरू कर दिए हैं।

और, इसी नई कवायद के बीच करण जौहर को अपनी इस अनाम फिल्म के लिए एक ओटीटी से मोटा ऑफर मिला है। ये वही फिल्म है जिसकी शूटिंग कोरोना संक्रमण काल में गोवा में लंबे समय तक चलती रही थी और जिससे लौटने के तुरंत बाद दीपिका को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पूछताछ के लिए पेश होना पड़ा था।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि शकुन बत्रा की आनंद शीला पर बनाई डॉक्यूमेंट्री के नेटफ्लिक्स पर ज्यादा लोकप्रिय न हो पाने के बाद उनके निर्देशन पर फिल्म वितरक ज्यादा भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। करण जौहर ने अपनी कंपनी की नई फिल्में रिलीज करने के लिए वॉयकॉम 18 से मोटी डील की है।

इस डील के तहत करण जौहर चार फिल्में वॉयकॉम 18 स्टूडियोज के लिए बनाने वाले हैं। चर्चा है कि इस स्टूडियो ने दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर शकुन की फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है। अनन्या पांडे का नाम हाल ही में आर्यन खान ड्रग केस में भी काफी उछल चुका है।

धर्मा प्रोडक्शंस ने ओटीटी पर अपनी फिल्में रिलीज करने की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ड्राइव’ से की थी और इस फिल्म को ओटीटी पर भी लोगों ने नकार दिया था। कंपनी की एक और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले सात साल से बन रही है और अब तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हो सकी है। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये से ऊपर का बताया गया था और इस बजट के चक्कर में फॉक्स स्टार स्टूडियोज के तमाम अधिकारियों को कंपनी का डिज्नी द्वारा अधिग्रहण होने के बाद अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ी।

करण जौहर इन दिनों अपनी एक नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के निर्देशन में व्यस्त हैं। उनकी कंपनी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी हिस्सेदारी रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ भी वह सीधे ओटीटी पर रिलीज कर चुके हैं। उनकी कंपनी की आने वाली फिल्मों में वरुण धवन की ‘जुग जुग जीयो’, सिद्धार्थ मल्होत्री की ‘योद्धा’ और के एन राव की बायोपिक शामिल हैं।

कंपनी ने नेटफ्लिक्स के लिए एक फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ बनाई थी लेकिन इसे ओटीटी पर खास सफलता हासिल नहीं हो सकी। माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज भी जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और इसे भी करण जौहर की कंपनी ने ही बनाया है।

Share:

Next Post

सालों बाद बन रहा ऐसा संयोग, शनि अमावस्या और सूर्य ग्रहण एक साथ, करें ये विशेष उपाय

Fri Dec 3 , 2021
नई दिल्‍ली। साल 2021 के आखिरी महीने दिसंबर की 4 तारीख यानी कल सूर्य ग्रहण और शनि अमावस्या एक साथ है। हालांकि, 4 दिसंबर को लग रहा सूर्य ग्रहण भारत में नहीं दिखाई देगा, जिसकी वजह से इसका सूतक काल मान्य नहीं होगा, लेकिन ये ग्रहण सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा। ज्योतिष (Astrology) के […]