मनोरंजन

करीना कपूर की कार से पैपराजी को लगी चोट, अपने ड्राइवर पर चिल्लाईं अभिनेत्री


डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया था। मलाइका को आज ही अस्पताल से छुट्टी मिली है। जिसके बाद उनके अर्जुन कपूर, करीना कपूर समेत उनके तमाम दोस्त मलाइका का हाल जानने उनके घर पहुंच रहे हैं। हाल ही में जब मलाइका अरोड़ा से मिलने के लिए करीना कपूर उनके घर पहुंची तो अभिनेत्री की फोटो लेने के चक्कर में करीना की कार से पैपराजी के पैर में चोट लग गई।

इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना अपने ड्राइवर को पीछे हटने के लिए कह रही हैं। वीडियो में करीना मलाइका के घर से बाहर आ रही थीं। जिसके बाद अचानक वीडियो में पैपराजी चिल्लाने लगता है- मेरा पैर, मेरा पैर। जिसके बाद करीना कहती हैं, संभालो यार और अपने ड्राइवर को गाड़ी पीछे करने के लिए कहती हैं। करीना के इस केयरिंग अंदाज की लोग तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में मलाइका की कार का पुणे से लौटते समय एक्सीडेंट हो गया था। उनको मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से वह कल सुबह ही डिस्चार्ज हुई हैं। मलाइका के प्रेमी अर्जुन कपूर उन्हें किसी तरह घर ले गए थे। करीना की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह सुजॉय घोष के निर्देशन में नेटफ्लिक्स पर बन रही फिल्म भी करने जा रही हैं।

Share:

Next Post

इन्दौर : पिता के थप्पड़ से तिलमिलाई बेटी ने ले ली दो मासूमों की जान

Tue Apr 5 , 2022
राजेंद्रनगर क्षेत्र में देर रात हुआ हादसा… सो रही दो मासूम बच्चियां जिंदा जली इन्दौर।  चोइथराम मंडी (Choithram Mandi) के पास प्रकाश नगर (Prakash Nagar) स्थित झोपड़ी (Cottage) में आग लगने के मामले में हिरासत में ली गई जली बच्चियों  (Girls) की बुआ ने पूछताछ में आग लगाने की बात कबूली है। उसकी दो शादियां […]