बड़ी खबर

गोवा में बारिश और भूस्खलन के चलते पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं, देखिये Video

पणजी । दक्षिणी गोवा (South Goa) में बारिश (Rain) और भूस्खलन (landslide) के चलते शनिवार को एक पैसेंजर ट्रेन (passenger train) पटरी से उतर गई. राहत की बात यह रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ. दरअसल, बारिश के चलते 01134 मंगलुरु जंक्शन-सीएसएमटी मुंबई ट्रेन पटरी से उतर गई. दूधसागर (Dudhsagar) और सोनौलिम (sonolim) के बीच यह घटना घटी.


रेलवे प्रशासन की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि भारी बारिश के चलते दक्षिण पश्चिम रेलवे (SWR) के हुब्बली डिविजन के घाट वाले क्षेत्रों में दो जगहों पर भूस्खलन की घटना सामने आई है. 6.10 मिनट पर 6.20 मिनट पर दो जगहों पर भूस्खलन हुए. पहला भूस्खलन दूधसागर और सोनौलिम में दूसरा दूधसागर और कारंजोल रेलवे स्टेशन के बीच हुआ.

एसडब्ल्यूआर के अधिकारियों ने कहा कि मंगलुरु-मुंबई ट्रेन एसडब्ल्यूआर पर डायवर्टेड रूट पर चल रही थी जब इंजन और पहला कोच पटरी से उतर गया. मंगलुरु-मुंबई ट्रेन एसडब्ल्यूआर पर डायवर्टेड रूट पर चल रही थी जब इंजन और पहला कोच पटरी से उतर गया. हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ और पैसेंजर्स को दूसरे कोच में शिफ्ट कर ट्रेन को वापस कुलेम लाया गया.

Share:

Next Post

मौत पर मातम की जगह मनाते हैं जश्न, रहते हैं मुर्दों के साथ

Sat Jul 24 , 2021
इंडोनेशिया। क्‍या आपने कभी सोचा होगा कि लोग किसी की मौत होने पर मातम (weeds) की जगह जश्‍न (Celebrate) मनाते हों और मौत के बाद मुर्दों के साथ रहते भी हो, लेकिन यह भी होता है। दुनिया में एक ऐसा देश है, जहां लोग अपने परिवार के सदस्य की मौत के बाद उन्हें कभी दफनाते […]