बड़ी खबर

ओडिशा के लोग बीजेडी के भ्रष्टाचारी रैकेट से तंग आ चुके हैं – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


कटक । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि ओडिशा के लोग (People of Odisha) बीजेडी के भ्रष्टाचारी रैकेट से (With BJD’s Corruption Racket) तंग आ चुके हैं (Are Fed up) । ओडिशा के कटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य की नवीन पटनायक सरकार पर जमकर प्रहार किए।


उन्होंने कहा, “ओडिशा के लोग बीजेडी के भ्रष्टाचारी रैकेट से तंग आ चुके हैं। जो बीजेडी चिट फंड जैसे फर्जीवाड़े से गरीबों को धोखा देती है, वो बीजेडी ने ओडिशा को लैंड माफिया, कोयला माफिया दिया है और बीजेडी के विधायक और मंत्री 24×7 इसी में लगे हुए हैं। ऐसे में यहां इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास संभव है क्या? बीजेडी के इस भ्रष्टाचार से बहुत बड़ा नुकसान हमारे नौजवानों को हो रहा है, नौजवानों को यहां से पलायन करना पड़ता है। बीजेडी सरकार यहां निवेश के लिए उचित माहौल नहीं बना पाई। एक माफिया है, जो हर सेक्टर पर कब्जा करके बैठा है और वो माफिया ऐसा है कि यहां प्रतियोगिता आने ही नहीं देता। 10 जून को हमारी सरकार आने दीजिए, भाजपा सरकार इस माफिया की कमर तोड़ने वाली है।”

रैली में पीएम मोदी के लिए लोगों का प्रेम देखने को भी मिला। दरअसल, रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी की नजर अचानक भीड़ में खड़े उन लोगों पर पड़ती है, जो पेंटिंग और अन्य चीजें लेकर हाथ ऊपर करके खड़े थे। पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि यह बहुत सारे लोग पेंटिंग या अन्य चीजें लेकर आए हैं। वह मंच से एसपीजी कमांडो से उनसे पेंटिंग और अन्य चीजें लेने के लिए कहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी उन सभी लोगों से अपने पेंटिंग के पीछे अपना नाम और पता लिखने के लिए कहते हैं। उन्हें चिट्ठी लिखने की भी बात करते हैं। पीएम मोदी की नजर हजारों की भीड़ में एक बच्चे पर पड़ती है, जो नेताजी सुभाष चंद्र बोस की वेशभूषा पहनकर आया था। इस दौरान लोगों का खुद के लिए यह प्रेम देख मंच से पीएम मोदी भावुक भी दिखाई दिए। कटक में रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कहा, “आपका उत्साह और आपका जोश ये दिखा रहा है कि 25 साल बाद ओडिशा नया इतिहास रचने जा रहा है। ओडिशा में 10 जून को भाजपा का पहला सीएम शपथ लेगा, ये तय है और आपके आशीर्वाद से तीसरी बार मोदी की सरकार दिल्ली में शपथ लेगी। ये भी तय है।’

इससे पहले भी पीएम मोदी की कई जनसभाओं में इस तरह का नजारा देखने को मिल चुका है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान उनकी नजर भीड़ में खड़े तीन युवतियों पर पड़ी, जो हाथ में फ्रेम वाली तस्वीरें लेकर खड़ी थीं। पीएम मोदी ने उन्हें देखते ही कहा था, ”ये तीन लोग जो चित्र लेकर आए हैं, एसपीजी वाले उनसे ये कलेक्ट कर लें।”

Share:

Next Post

लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए मतदान जरूर करें - कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

Mon May 20 , 2024
नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Khadge) ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए (To save Democracy and Constitution) मतदान जरूर करें (Do Vote) । खड़गे ने पांचवें चरण के मतदान के बीच लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र और संविधान को सुरक्षित […]