बड़ी खबर

PM मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा, NIA को दी गई ईमेल की जांच

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है. ईमेल की जांच NIA को दे दी गई है. खुफिया सूत्रों के हवाले से प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को धमकी भरा ई-मेल मिला है. ईमेल करने वाले ने कहा है कि वो आत्महत्या कर रहा है, जिससे इस षड्यंत्र का पर्दाफाश ना हो सके. प्रधानमंत्री मोदी को मारने के लिए तैयार हैं. इनके पास 20 स्लीपर सेल मौजूद हैं. कुल 20 किलो RDX है.


मेल के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है. मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है. जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी जांच जारी है. ईमेल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई ब्रांच को आया है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है.

Share:

Next Post

मालामाल या आर्थिक तंगी, आपके लिए कैसा रहेगा अप्रैल का महीना, जानें मासिक राशिफल

Fri Apr 1 , 2022
नई दिल्ली। अप्रैल महीने में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होना है। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। अप्रैल में ग्रहों की स्थिति में बदलाव से राशियों के राशिफल(Horoscope) का आंकलन किया जाएगा। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, अप्रैल (April) में कई राशि वालों को शुभ समाचार मिल सकता है, जबकि कुछ […]