बड़ी खबर

G20 की सफलता पर PM मोदी का होगा भव्य स्वागत, BJP मुख्यालय में कार्यक्रम की तैयारी

नई दिल्ली: जी-20 शिखर सम्मेलन की सफलता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में स्वागत किया जाएगा. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. शाम को करीब सात बजे प्रधानमंत्री मोदी पार्टी दफ्तर पहुंचेंगे. पूरे भारतवर्ष के साथ-साथ पूरी दुनिया में जी-20 की सफलता को लेकर पीएम मोदी को बधाई दी जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज होने वाली पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भी हिस्सा लेंगे.


मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट भी आज बैठक के बाद जारी की जा सकती है. ये उन 40 सीटों के उम्मीदवार होंगे, जिसपर बीजेपी को पिछले चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. बीते सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, अवध मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव शामिल थे.

बता दें कि नवंबर-दिसंबर में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी ने मध्य प्रदेश के लिए पहले ही 39 सीटों के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. अब 40 सीटों पर आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद प्रत्याशियों की लिस्ट पार्टी द्वारा जारी की जा सकती है. बता दें कि मध्य प्रदेश में कुल 240 विधानसभा सीट हैं.

Share:

Next Post

रूप बदलकर जाओगे तो जनता नाक काट लेगी

Wed Sep 13 , 2023
विजयवर्गीय का कमलनाथ पर वार ग्वालियर। जनआशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) में शामिल हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने कमलनाथ (Kamal Nath) पर तंज कसते हुए कहा कि सुना है आजकल वे बहुत धार्मिक आयोजन करवा रहे हैं। वे नकली हिंदू चेहरा बदलकर आ रहे हैं। ऐसे नकली […]