बड़ी खबर

पुलिस ने आतंकी का स्केच जारी किया, सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा


जम्मू। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस (Police) ने मंगलवार को रियासी (Reasi) जिले में एक यात्री बस (Tour bus) पर हमले में शामिल एक आतंकवादी (terrorist) का स्केच (sketch) जारी किया और उसके बारे में जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये (Rs 20 lakh) का इनाम (reward) देने की घोषणा की।


रविवार को, आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस पर उस समय गोलीबारी की जब वह पोनी क्षेत्र के तेरयाथ गांव के पास शिव खोड़ी मंदिर से कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी।

उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली से तीर्थयात्रियों को लेकर आ रही बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि रियासी पुलिस ने पौनी इलाके में यात्री बस पर हाल ही में हुए हमले में शामिल आतंकवादी के ठिकाने के बारे में किसी भी उपयोगी जानकारी के लिए 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा दिए गए विवरण के आधार पर आतंकवादी का स्केच तैयार किया गया था और लोगों से जानकारी प्रदान करने की अपील की गई। अधिकारियों ने कहा कि हमले में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए मंगलवार को व्यापक प्रयास जारी थे, सुरक्षा कर्मियों की 11 टीमें जमीन पर काम कर रही थीं और रैनसो-पोनी-त्रेयाथ बेल्ट के चारों ओर एक बहु-दिशात्मक घेरा बनाया गया था।

Share:

Next Post

केंद्र में नई सरकार आने के बाद अब केंद्रीय कर्मचारियों को 8वें वेतन आयोग की उम्‍मीद

Wed Jun 12 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । देश के एक करोड़ से अधिक केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनभोगियों (Central Government employees and pensioners) को 8वें वेतन आयोग (8th Pay Commission) के गठन का इंतजार है। केंद्र में नई सरकार (New government) के गठन के बाद एक बार फिर उम्मीदें जग गई हैं। अब तक के पैटर्न के मुताबिक […]