भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

पॉलीटेक्निक की छात्रा से सहपाठी ने किया दुराचार

  • जहांगीराबाद पुलिस ने दर्ज की बलात्कार की एफआईआर

भोपाल। पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने तीन साल पहले शादी का झांसा देकर ज्यादती की। उसके बाद से वह लगातार उसका शोषण भी करता रहा और बाद में मुकर गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक नवाब कॉलोनी में रहने वाली 27 वर्षीय युवती पॉलीटेक्निक कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी है। 2017 में कॉलेज में पढऩे वाला उसका सहपाठी दिव्यांश जोशी युवती का पीछा करता और एक दिन रास्ते में रोककर उसने प्रपोज कर दिया। जब पीडि़ता ने इंकार किया तो वह सुसाइड करने की धमकी देने लगा। इसके बार आरोपी युवक ने शादी करने का झांसा देकर पहले उसे अपने डी मार्ट के पीछे स्थित मकान पर ले गया। जहां उसने पीडि़ता को डरा-धमकाकर उसके साथ ज्यादती की। तीन साल तक उसका शोषण करने के बाद युवक शादी करने से मुकर गया।
इससे नाराज होकर पीडि़ता ने थाना पुलिस को आवेदन देकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। आवेदन के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बीएमएचआसी के दो मेल नर्स ने महिला सफाईकर्मी से की छेडख़ानी
भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (बीएमएचआरसी) में काम करने वाले दो मेल नर्स ने महिला सफ ाईकर्मी से छेड़छाड़ कर उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। निशातपुरा पुलिस के मुताबिक 45 वर्षीय महिला अस्पताल में साफ -सफ ाई का काम करती है। 6 मई को वह अस्पताल में काम कर रही थी, तभी मेल नर्स जूनिस और एलेक्स ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जब पीडि़ता ने विरोध किया तो वह जाने से मारने की धमकी देने लगे। जब महिला ने कोई एक्शन नहीं मिलया तो उसे लगातार प्रताडि़त करने लगे। उनकी करतूतों से परेशान होकर कल थाने पहुंची महिला ने आरोपी मेल नर्स पर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं की है। पुलिस का कहना है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। उधर हनुमानगंज इलाके में 20 वर्षीय युवती के साथ पकंज नामक युवक ने छेड़छाड़ कर दी और फ रार हो गया। इतना ही नहीं वह फ ोन पर पीडि़ता कॉल कर परेशान करता था। पुलिस ने केस दजज़र््कर जांच शुरू कर दी है।

Share:

Next Post

ऑनलाइन रिश्वत लेने की आरोपी एसआई व साथियों पर गिरेगी गाज

Tue Sep 22 , 2020
सीएसपी ने जांच पूरी कर एसपी को सौंपी रिपोर्ट भोपाल। सीहोर कोतवाली थाने में पदस्थ रहीं महिला एसआई पूजा राजपूत व उनके साथ कार्यरत रहे दो आरक्षकों पर अवैध वसूली के गंभीर आरोपों की जांच पूरी हो चुकी है। सीएसपी तुशार सिंह ने इस मामले में जांच पूरी कर आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट […]