मनोरंजन

Shilpa Shetty पर आया Poonam Pandey को तरस, Raj Kundra को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लग है. इन आरोपों पर फिलहाल, राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. गिरफ्तारी के बाद से ही राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है.

शिल्पा पर आया पूनम को तरस
पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने एक वीडियो बयान जारी कर के कहा, ‘इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए बैठा जा रहा है. उन पर और बच्चों पर तरस आ रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि वो इस वक्त किस दौर से गुजर रही होंगी. इसलिए मैं इस मौके को अपॉर्चुनिटी की तरह इस्तेमाल कर के अपनी जॉब को हाईलाइट नहीं करना चाहती. मैंने साल 2019 में पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी. साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट में फ्रॉड के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. मामला जांच का विषय है. मुझे पुलिस और कानूनी प्रक्रिया में पूरा भरोसा है.’

पूनम पांडे ने राज कुंद्र पर लगाए थे गंभीर आरोप
याद हो कि कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बीते साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है. पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. वहीं राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था. ऐसे में इस हालिया मामले के तार भी पूनम के मामले से कहीं न कहीं जुड़े हुए हैं.

राज पर लगा पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने का आरोप
हाल के मामले पर मुंबई पुलिस ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी. इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी हैं. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हाथ लगे हैं. इसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट किया गया.

Share:

Next Post

कोरोना से तेजी से रिकवर करने में मददगार होंगी ये चीजें, डाइट में करें शामिल

Tue Jul 20 , 2021
कोरोना वायरस (corona virus) के प्रकोप से बचने के लिए लोग अपनी जिंदगी में कई तरह के बदलाव कर रहे हैं। लोगो ने अपनी लाइफस्टाइल और खान-पान में काफी हद तक सुधार किया है। अपनी इम्यूनिटी (immunity) को मजबूत बनाने के लिए लोग हेल्दी लाइफस्टाइल अपना रहे हैं। वहीं जो लोग कोरोना का संक्रमण झेलकर […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.