टेक्‍नोलॉजी

भारत में अगले महीने OnePlus 12 सीरीज के दो नए फोन लॉन्च करने की तैयारी

नई दिल्‍ली । Google Pixel 8 और iPhone 15 की बादशाहत (kingship)पर ग्रहण लगने वाला है, क्योंकि चीनी टेक कंपनी वनप्लस(company oneplus) 23 जनवरी को भारत में अपनी वनप्लस 12 सीरीज के दो नए फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

वनप्लस ने ई-कॉमर्स साइट Amazon पर इन दोनों फोन के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाई है, जहां वनप्लस की लेटेस्ट सीरीज़ के बारे में कुछ जानकारी साझा की गई है। अगर आप भी वनप्लस प्रेमी हैं तो आपको वनप्लस 12 और वनप्लस 12आर फोन के बारे में सारी जानकारी जरूर पता होनी चाहिए। यहां हम आपको इन दोनों फोन के लॉन्च से पहले इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि इन दोनों फोन में आपको क्या खास फीचर्स मिलेंगे।


वनप्लस 12 सीरीज़ के फीचर्स की पुष्टि

फोन के पीछे OIS सपोर्ट के साथ 50MP Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा, 64MP ओमनीविजन OV64B कैमरा और ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ 48MP Sony IMX581 अल्ट्रावाइड कैमरा है। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

वनप्लस 12 सीरीज़ का लॉन्च इवेंट कब शुरू होगा?

वनप्लस का यह इवेंट 23 जनवरी को शाम 5.30 बजे नई दिल्ली के प्रगति मैदान में शुरू होगा। इवेंट में शामिल होने के लिए कम्युनिटी टिकट 3 जनवरी से उपलब्ध होंगे, जिन्हें आप PayTM Insider और OnePlus.in पर जाकर बुक कर सकते हैं। फिलहाल वनप्लस ने इन टिकटों की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Share:

Next Post

इस साल लॉन्च किए कई नए फोन्स, ये हैं सबसे ज्यादा बिकने वाले Android Phone

Mon Dec 25 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli) । साल 2023 का आखिरी सप्ताह शुरू होने वाला है। इस साल टेक कंपनियों (companies)ने विभिन्न फ्लैगशिप और बजट सेगमेंट (Flagship and budget segment)में कई शानदार फोन बाजार में लॉन्च (launch)किए हैं। वनप्लस, नोकिया, सैमसंग, एप्पल और श्याओमी जैसी कंपनियों ने 2023 में कई फोन लॉन्च किए हैं, यहां सभी फोन […]