बड़ी खबर मनोरंजन

‘Raj Kundra ने गेमिंग से ठगे 3000 करोड़,’ अब भाजपा विधायक राम कदम ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. पॉर्न फिल्मों को बनाने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा (Raj Kundra Pornography Case) अब एक नए मामले में फंस सकते हैं. भाजपा विधायक राम कदम (Ram Kadam, BJP MLA) ने राज कुंद्रा पर गॉड (GOD- Game of Dots) नाम के ऑनलाइन गेम के जरिए देश की गरीब जनता को लूटने का आरोप लगाया है. राम कदम ने राज कुंद्रा पर करीब 3000 करोड़ की ठगी का आरोप लगाया है. राम कदम के मुताबिक कुंद्रा ने अपनी वियान इंडस्ट्री की ओर से इस गेम के जरिए हजारों लोगों को ठगा है. लोगों को ठगने के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम का भी इस्तेमाल किया है.

राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पत्रकारों से कहा कि GOD गेम के नाम पे लोगों से 30-30 लाख रुपया लिया गया और उन्हें वापस नहीं लौटाया गया. लोग जब पैसे मांगने राज कुंद्रा के ऑफिर गए तो उनके बाउंसरों ने उनके साथ मार-पीट की. इतना ही नहीं पीड़ितों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की गई. कुंद्रा अपने इस बिजनस में ना सिर्फ अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम का इस्तेमाल कर रहे थे बल्कि उनकी तस्वीर भी बिजनेस से जुड़े काग़ज़ात में छाप रहे थे. यानी कुंद्रा के इस बिजनेस में शिल्पा शेट्टी भी भागीदार हैं. यह सब कुछ वियान इंडस्ट्री (Viaan Industries) के नाम से किया गया है.

कुंद्रा ने लोगों को ऐसे चूना लगाया
राम कदम के मुताबिक राज कुंद्रा ने अपने वियान कंपनी के जरिए GOD नाम का गैंबलिंग गेम सामने लाया था. इसे एक लीगल ऑनलाइन गेम बताया गया. वियान कंपनी के लेटर हेड पर शिल्पा शेट्टी का फोटो लगाकर गेम का खूब प्रमोशन किया गया. लोगों से कहा गया कि यह खेल सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है. इस खेल में इनाम की रकम देने की बात कही गई. ऐसा कहकर देश भर से लोगों को ठगा गया. राम कदम के मुताबिक यह 2500 से 3000 करोड़ का घोटाला है.

राम कुंद्रा ने कहा कि राज कुंद्रा ने किसी से 30 लाख रुपए लिए तो किसी से 15-20 लाख रुपए लिए. गेम का डिस्ट्रिब्यूशन देने की बात कर के लोगों से पैसे लूटे गए. लोगों ने गेम की डिस्ट्रीब्यूटरशिप लेकर कुछ दिनों तक इसे चलाया. लेकिन फिर लोगों को यह पता चलने लगा कि यह ठगने का काम है. ऐसे में कुछ लोग जब राज कुंद्रा के ऑफिस अपने पैसे मांगने गए, तो उनके बाउंसर ने मारपीट की.

Share:

Next Post

Tokyo Olympic: हॉकी में मेडल की उम्मीद, पूल के आखिरी मुकाबले में भारत ने जापान को हराया

Fri Jul 30 , 2021
टोक्यो। भारतीय पुरुष हॉकी टीम का जलवा टोक्यो ओलिंपिक में जारी रहा। उसने पूल के आखिरी मुकाबले में अपने ग्रुप की टॉप टीम जापान को 5-3 से हरा दिया है। भारत के लिए गुरजंत ने दो गोल, जबकि हरमनप्रीत सिंह, शमशेर और नीलकांत शर्मा ने एक-एक गोल दागा। पहले ही क्वॉर्टर फाइनल में एंट्री पा […]