मनोरंजन

Rajesh Khanna को दो बार आया बिग बॉस का ऑफर, पर उनकी मांग ने प्रोड्यूसरों को हिला दिया


मुंबई: राजेश खन्ना ने एक के बाद एक 15 हिट फिल्में दी थीं और आज तक यह रिकॉर्ड कोई स्टार नहीं तोड़ सका है. साल 1969 से 1971 तक लगातार 15 हिट फिल्में देने वाले राजेश खन्ना जैसा सुपरस्टार इंडस्ट्री में किसी सितारे ने शायद ही देखा हो. खासतौर पर लड़कियां उनके लिए पागल थी.

लेकिन एक भी दौर ऐसा आया जब फैन्स उनसे दूर हो गए और उन्हें काम मिलना पूरी तरह से बंद हो गया. बात सिर्फ पैसों की ही नहीं थी, राजेश खन्ना का स्टारडम पूरी तरह से खत्म हो चुका था. परंतु राजेश खन्ना अपनी नजरों में हमेशा इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारे थे और उन्होंने स्टारडम को फिर से पाने के लिए काफी जतन किए, लेकिन नाकाम ही रहे.

बात साल 2009 की है. वह काम न मिलने से परेशान हो चुके थे और ज्यादातर समय अपने ऑफिस में गम गलत करते हुए समय बिताया करते थे. अपने बंगले में सिर्फ सोने जाते थे. उन्हें दिनों में राजेश खन्ना को कलर्स चैनल के रिप्रेजेंटेटिव द्वारा कलर्स के शो बिग बॉस को होस्ट करने का प्रस्ताव दिया गया.

राजेश खन्ना ने तुरंत कहा कि आप जो कहेंगे मैं वो करूंगा पर, जितने रुपये केबीसी होस्ट करने के अमिताभ बच्चन ले रहे हैं, मुझे उससे ज्यादा रुपये चाहिए. जो लोग प्रस्ताव लेकर आए थे, यह सुन कर उनका रंग उड़ गए और वह राजेश खन्ना से यह कह कर चले गए कि अगले दिन आएंगे. मगर वे लोग दोबारा राजेश खन्ना के पास नहीं गए. संयोग यह कि 2009 में फिर इस शो को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया.

बाद में एक बार फिर कलर्स चैनल की तरफ से राजेश खन्ना को कंटेस्टेंट के रूप में पार्टिसिपेट करने का ऑफर दिया गया. जिसके लिए उन्हें साढ़े तीन करोड़ रुपये ऑफर किए गए. राजेश खन्ना ने एक बार फिर हामी भी भरी लेकिन एक शर्त के साथ. राजेश खन्ना ने कहा कि बिग बॉस के घर में उनके लिए ड्रिंक का इंतजाम करना होगा, क्योंकि ड्रिंक के बगैर वह रह नहीं पाते. तब मेकर्स ने कहा कि यह संभव नहीं हो पाएगा. इस तरह राजेश खन्ना दो बार बिग बॉस में बात होने के बावजूद कभी इस शो में नजर नहीं आए.

Share:

Next Post

Vastu Tips: पूजा-पाठ के बाद जल्द हटा लें फूल, शव के सामान माने जाते हैं सूखे फूल

Mon Jul 4 , 2022
डेस्क: वास्तु शास्त्र में हर एक चीज को लेकर कुछ नियमों के बारे में बताया गया है. ऐसे ही पूजा में इस्तेमाल होने वाले फूलों को लेकर भी कुछ जरूरी नियम बताए गए हैं. अगर इन बातों को नजरअंदाज किया जाए, तो ये घर में नकारात्मक ऊर्जा लाते हैं. पूजा-पाठ और देवताओं को प्रसन्न करने […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.