व्‍यापार

प्रसिद्ध उद्योगपति के खिलाफ मुंबई में दुष्कर्म का मामला दर्ज

मुंबई। प्रसिद्ध उद्योगपति जेएसडब्ल्यू स्टील कंपनी (Famous Industrialist JSW Steel Company) के प्रबंध निदेशक पर एक महिला से छेड़छाड़ व दुष्कर्म (molestation and rape) का आरोप लगा है। इस मामले में मुंबई (Mumbai) के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन (Bandra Kurla Complex Police Station) में मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस के अनुसार उद्योगपति की मुलाकात इस महिला से 2021 में आईपीएल मैच देखने के दौरान वीआईपी बॉक्स में हुई थी। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में घटना के बारे में बताते हुए आरोप लगाया है कि 24 जनवरी 2022 को बीकेसी स्थित जेएसडब्ल्यू स्टील कार्यालय के पेंट हाउस में उससे दुष्कर्म किया गया था और उसने इस साल फरवरी में बीकेसी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। उसे जिंदल से धमकियां मिल रही थीं कि पैसे लेकर मामला रफा दफा कर दो।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा है कि अक्टूबर 2021 में वह वीआईपी बॉक्स से आईपीएल देख रही थीं। उसी समय उनकी मुलाकात हुई और वे एक-दूसरे से परिचित हुए।

Share:

Next Post

मुख्यमंत्री ने दी नसीहत: गंभीर धारा लगाने में हड़बड़ी ना करे पुलिस, थानों में परेशान ना हो जनता

Sat Dec 16 , 2023
इंदौर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav ) आज उज्जैन (ujjain) से विकसित भारत संकल्प यात्रा ( Developed India Sankalp Yatra ) का शुभारंभ कर रहे हैं। वहीं कल शाम उन्होंने पुलिस ( Police) महकमे की विस्तृत बैठक ली, जिसमें आम जनता को थानों पर परेशानी ना होने, सीमाओं की विसंगतियों को […]