मनोरंजन

रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा 2’ उन्हीं की फिल्म ‘छावा’ से होगी क्लैश

मुंबई (Mumbai)। अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: (Pushpa 2) द रूल की नई रिलीज़ डेट का एलान हो गया है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि पुष्पा 2 (Pushpa 2) अब 6 दिसंबर को थिएटर में दस्तक देगी। 15 अगस्त के मौके पर कई बड़ी फिल्में आपस में टकरा रही थीं। ऐसे में मेकर्स के लिए दिसंबर तक का इंतजार करना ज्यादा मुश्किल नहीं था। लेकिन रिपोर्ट की माने तो 6 दिसंबर को अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की छावा से टक्कर ले सकती है।

अल्लू अर्जुन से टक्कर लेंगे विक्की कौशल
विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की फिल्म छावा 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी। ये एक हिस्टोरिकल-ड्रामा फिल्म है जिसे लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नई जोड़ी का देखने का इंतजार हो रहा है।लेकिन अब अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की नई रिलीज़ डेट के एलान के बाद विक्की और रश्मिका को छावा में देखने का इंतजार बढ़ सकता है। मेकर्स पुष्पा 2 को के साथ छावा को रिलीज़ करने का फैसला शायद नहीं लेंगे। साथ ही दोनों ही फिल्मों में रश्मिका अहम रोल में हैं।



बदल सकती है छावा की रिलीज़ डेट
पुष्पा एक ऐसी फिल्म है जिसका पिछले करीब तीन सालों से इंतजार हो रहा है। ऐसे में अगर क्लैश होता है तो दो छावा को नुक्सान होने की संभावना ज्यादा है। इस बार मेकर्स ने कहानी में तगड़ा ट्विस्ट एड किया है। साथ ही नई कहानी भंवर सिंह के बदले की होगी जिसे स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस शायद विक्की कौशल की छावा को इग्नोर कर दे। पुष्पा 2 का डायरेक्शन सुकुमारन ने किया है।

छावा में विक्की कौशल का लुक
दूसरी तरफ छावा एक अनोखी कहानी पर बेस्ड फिल्म है। पिछले दिनों विक्की कौशल की एक तस्वीर लीक हो गई थी जिसमें उन्हें अलग ही गेटअप में देखा गया था। ये एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है जिससे बहोत रिसर्च के साथ बनाया गया है। फिल्म में रश्मिका का मुख्य किरदार होने वाला है। आने वाले दिनों में छावा के मेकर्स शायद नई रिलीज़ डेट का एलान कर सकते हैं।

Share:

Next Post

मोदी कैबिनेट ने लिए कई बड़े फैसले, किसानों के लिए एमएसपी बढ़ाने और युवाओं को दी रोजगार की सौगात

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार (Modi Government) बनने के बाद बुधवार को कैबिनेट की बैठक (cabinet meeting) में कई अहम फैसले (Important Decisions) लिए गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता में कैबिनेट ने 14 खरीफ फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को बढ़ाने की मंजूरी […]