खेल

कोरोना वारियर्स के सम्मान में नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी आरसीबी की टीम

दुबई । इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB) के खिलाफ मैच में कोविड (covid) के खिलाफ लड़ाई के नायकों और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं के सम्मान में नीली जर्सी (blue jersey) पहनकर मैदान पर उतरेगी। यह घोषणा मंगलवार को आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर की गई।

आरसीबी ने ट्वीट किया, “”आरसीबी 20 तारीख को केकेआर के खिलाफ ब्लू जर्सी पहनेगी। हम आरसीबी में ब्लू किट को स्पोर्ट करने के लिए सम्मानित हैं, जो फ्रंटलाइन योद्धाओं के पीपीइ किट के रंग से मिलता-जुलता है, ताकि कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करते हुए उनकी अमूल्य सेवा को सम्मान दिया जा सके।”

इस साल की शुरुआत में, विराट कोहली ने घोषणा की थी कि उनकी फ्रेंचाइजी बेंगलुरु और देश के अन्य शहरों में ऑक्सीजन समर्थन से संबंधित स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे की मदद के लिए वित्तीय योगदान देगी।

आरसीबी ने बेंगलुरु और अन्य शहरों में समर्थन बढ़ाने के लिए लगभग 100 यूनिट ऑक्सीजन सांद्रता प्रदान करने के लिए गिव इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया था। पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से, आरसीबी की मूल कंपनी, डियाजियो इंडिया ने 3 लाख लीटर सैनिटाइज़र का निर्माण और वितरण किया है और भारतीय आतिथ्य क्षेत्र का समर्थन करने के लिए कार्यक्रम के लिए 75 करोड़ रुपये की प्रतिबद्धता जताई है।

आईपीएल का 14वां संस्करण मई की शुरुआत में लगभग आधे सीजन के बाद स्थगित कर दिया गया था, जिसे बाद में कोरोना वायरस महामारी और मानसून को देखते हुए भारत में न कराकर, इसे यूएई में कराने का एलान किया गया, जहां 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच एक ब्लाकबस्टर मैच के साथ आइपीएल 2021 के पार्ट 2 का शुभारंभ होगा।

Share:

Next Post

डेढ़ वर्ष बाद फिर इंदौर में कोचिंग क्लास 50% क्षमता से खुल सकेंगे

Tue Sep 14 , 2021
इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह बोले 50 फ़ीसदी क्षमता खुल सकेंगे कोचिंग संस्थान, कोविड-19 का पालन अनिवार्य इंदौर।इंदौर (Indore) को शिक्षा के हब के नाम से जाना जाता है।यहां प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों से भी छात्र पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं (exams) की तैयारियां करते हैं।लेकिन कोरोना काल (corona period) में कोचिंग संस्थान (coaching institutions) […]