बड़ी खबर

कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है PM मोदी का 2 दिन का काशी का पूरा कार्यक्रम

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी 13 मई यानी कल पहुंचने वाले हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता और आमजन उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पीएम मोदी एक रोड शो (Road-show) और अपना नामांकन (nomination) दाखिल करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी दो दिवसीय यात्रा की तैयारियों की निगरानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर में पहुंचे हुए हैं और उन्होंने आज काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की. वहीं, पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए एसपीजी की एक टीम शुक्रवार को ही वाराणसी पहुंच गई.

प्रधानमंत्री कल शाम पांच बजे रोड शो करेंगे और रात वाराणसी में ही बिताएंगे. इसके अलगे दिन मंगलवार को पीएम सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर काल भैरव के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद 10 बजकर 45 मिनट पर एनडीए नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे. साथ ही साथ सियासी माहौल को टटोलेंगे. पीएम 11 बजकर 40 मिनट पर अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इसके बाद 12 बजकर 15 मिनट पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे. फिर पीएम झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए निकल जाएंगे.


बीजेपी ने रोड शो की तैयारियों के लिए कमर कस ली है, जो लंका स्थित मालवीय प्रतिमा से काशी विश्वनाथ धाम तक ‘मिनी इंडिया’ की झलक पेश करेगा. तमाम राज्यों के लोग पारंपरिक पोशाक में पीएम का स्वागत करेंगे. उत्तर प्रदेश के मंत्री दयाशंकर मिश्र सक्रिय रूप से कई सामाजिक संगठनों और समाज के लोगों से संपर्क कर उन्हें पीएम के रोड शो में भाग लेने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने माहेश्वरी समाज, जैन समाज, यादव समाज, वाराणसी स्पोर्ट्स एसोसिएशन, श्री गोवर्धन माता उत्सव समिति, भूमिहार समाज, मारवाड़ी समाज, शिक्षक, केंद्रीय ब्राह्मण सभा, रोटरी क्लब और किन्नर समाज सहित कई सामाजिक संगठनों और समाजों को संबोधित किया. उन्हें पीएम के रोड शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.

Share:

Next Post

Elon Musk ने एक माह में X पर बैन किए 1.85 लाख भारतीय अकाउंट

Sun May 12 , 2024
वाशिंगटन (Washington)। Elon Musk के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले Twitter) ने 30 दिन के अंदर 1 लाख 80 हजार से ज्यादा भारतीय अकाउंट्स को बैन कर दिया है। अगर आप भी एक्स का इस्तेमाल करते हैं तो जरा संभल के करिएगा क्योंकि एक गलती आपका अकाउंट भी बैन करवा सकती है। एक्स का दावा […]