बड़ी खबर

रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर 24 फरवरी तक रोक बढ़ी

जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट में स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी एलएलपी कंपनी की याचिका पर अगली सुनवाई 24 फरवरी को होगी, तब तक कंपनी के साझेदारों रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मॉरीन वाड्रा की गिरफ्तारी पर पूर्व में लगाई रोक यथावत रहेगी।

न्यायाधीश डा.पुष्पेंद्रसिंह भाटी की एकलपीठ में स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी के अलावा महेश नागर की ओर से दायर याचिकाएं प्रर्वतन निदेशालय के प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए सूचीबद्ध थी, लेकिन समयाभाव के कारण सुनवाई शुरू नहीं हो पाई। कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 24 फरवरी मुकर्रर की है। ईडी ने अपने प्रार्थना पत्र में रॉबर्ट वाड्रा की हिरासत में पूछताछ की जरूरत बताते हुए उन्हें गिरफ्तारी से दिए गए अंतरिम संरक्षण संबंधी आदेश में बदलाव करने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय बीकानेर के कोलायत में जमीन खरीद-फरोख्त को लेकर स्काई लाइट हॉस्पिटैलिटी एलएलपी कंपनी के साझेदारों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट की धारा 2 के तहत साक्ष्य एकत्रित करने के लिए जांच कर रहा है। (एजेंसी, हि.स.)

Next Post

पाखंड व झूठ की राजनीति करते है राहुल गांधी : डॉ. पूनिया

Wed Feb 10 , 2021
जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रदेश दौरे को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी अवसर एवं पाखण्ड की राजनीति करते हैं। डॉ. पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव-2018 के दौरान जनसभा में […]